Logo
election banner
Rajasthan Road Accident: नीमकाथाना जिले के पाटन में मंगलवार दोपहर को एक ट्रेलर पुलिस की गाड़ी के ऊपर पलट गया। जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई।

Rajasthan Road Accident: नीमकाथाना जिले के पाटन में मंगलवार दोपहर को एक ट्रेलर पुलिस की गाड़ी के ऊपर पलट गया। जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक ट्रेलर में पत्थर भरा हुआ था। सूचना पाकर मौके पर कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच करने में जुटे हैं।

यह हादसा दोपहर करीब 12: 30 का है। जहां पाटन थाने में तैनात पुलिसकर्मी (कॉन्स्टेबल महिपाल, भंवरलाल और शीशराम) अपनी सरकारी जीप से थाने की तरफ आ रहे थे। तभी एक पत्थरों से भरा ओवरलोड ट्रेलर पाटन थाने से 7 किमी. पहले ही रामपुरा घाटी के पास पलट गया। इस हादसे में दो महिपाल और भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक जवान शीशराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

चालक मौके से फरार
घायल पुलिसकर्मी को आनन-फानन में कोटपुतली के जिला अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों की टीम ने कुछ ही समय बाद मृत घोषित कर दिया। यह ट्रेलर हरियाणा की तरफ से आ रहा था। हादसा इतना भयावह था कि पुलिस वाहन चकनाचूर हो गया। इस घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे मौके पर
इस हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी को काफी कड़ी मशक्कत के बाद निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। नीमकाथाना डीएसपी अनुज दल, एएसपी गिरधारी लाल शर्मा, एसपी परवीन नायक नुनावत, एसडीएम राजवीर यादव सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर रहे हैं।

jindal steel Ad
5379487