Logo
election banner
Rajasthan News: जयपुर में पुलिसकर्मियों द्वारा एक व्यक्ति के साथ का मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें उस व्यक्ति के हाथ और आंख पर चोट आई है।

Rajasthan News: जयपुर में पुलिसकर्मियों द्वारा एक व्यक्ति के साथ का मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें उस व्यक्ति के हाथ और आंख पर चोट आई है। पुलिसकर्मी जिसके साथ मारपीट कर रहे थे, इस दौरान वहां पर उसका नाबालिग बेटा पैर पकड़कर छोड़ देने की गुहार लगा रहा था, लेकिन पुलिसकर्मियों ने एक न सुनी। बल्कि मारपीट के बाद 4 लोगों को गिरफ्तार कर थाने भी ले जाया गया। हालांकि इस मामले में डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

यह घटना मंगलवार की है। जहां एक व्यक्ति चिरंजीलाल और उसकी पत्नी डिंपल के बीच विवाद हो रहा था। इसी दौरान पत्नी डिंपल ने थाने आकर पुलिस वालों को यह बात बताई। इसके बाद पुलिसवालों को लेकर घर पहुंच गई और वहां घर में कोई नहीं था तो ताला तोड़ने लगी। इसकी जानकारी लगते ही चिरंगीलाल मौके पर पहुंचा और पत्नी से ताला तोड़ने सवाल पूछा।

मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया
भांकरोटा थाना पुलिस ने इस दौरान चिंगारीलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस के मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पिता के साथ मारपीट होने पर बेटे ने एक पुलिसकर्मी का पैर पकड़कर छुड़ाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन पुलिसकर्मियों बिल्कुल भी नहीं मानें, बल्कि मारपीट करते हुए चिरंजीलाल को गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगे।

4 लोगों को गिरफ्तार कर लाया थाने
पुलिसकर्मी जब गाड़ी में बैठाकर ले जा रहे थे उस दौरान परिवार की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों को रोकने की कोशिश की जिसमें महिला पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग महिला के साथ हाथापाई भी की। इसके बाद पुलिसकर्मी चिरंजीलाल के पिता शंकर लाल शर्मा, चाचा और भाई को गिरफ्तार कर थाने ले आए।

विभागीय जांच के दिए आदेश
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी एक्शन में आए। डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। यह बहुत गंभीर है। पुलिसकर्मियों का कृत्य गलत है। विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

jindal steel
5379487