Logo
Jaipur Crime News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में हैरान करने वाली घटना सामने आई। मोबाइल को लेकर मां-बेटी में हाथापाई हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि मां ने गुस्से में लोहे ही रॉड बेटी के सिर पर मार दी। गंभीर चोट लगने से बेटी की मौत हो गई। 

Jaipur Crime News: मोबाइल फोन के कारण मां ने अपनी बेटी को खो दिया। मोबाइल को लेकर मां-बेटी में पहले बहस हुई। फिर हाथापाई हुई। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि गुस्से में बेटी ने लोहे की रॉड से मां के सिर पर वार किया। मां ने फिर उसी रॉड को छीनकर बेटी के सिर पर मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने पर बेटी लहूलुहान होकर फर्श पर गिर गई। बेहोशी की हालत में बेटी को लेकर अस्पताल गए जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना जयपुर के बिंदायका थाना इलाके के मुंडियारामसर की है। मंगलवार को पुलिस लड़की के शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

जानें क्यों और कैसे शुरू हुआ झगड़ा 
पुलिस के मुताबिक, निकिता सिंह (22) पुत्री बृजेश सिंह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। निकिता मोबाइल पर ज्यादा समय देती थी। सोमवार को मोबाइल चलाते देखकर सोमवार पिता बृजेश ने निकिता से मोबाइल ले लिया। मोबाइल स्विच ऑफ कर निकिता की मां सीता को अलमारी में रखने को दे दिया। सुबह पिता ड्यूटी पर चले गए। पिता के जाने के बाद निकिता ने मां सीता से मोबाइल मांगा। नहीं देने पर मां से झगड़ा करना शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि पहले निकिता ने रॉड से मां के सिर में वार किया। फिर गुस्से में मां सीता ने रॉड छीन कर निकिता के सिर में मार दी। गंभीर चोट लगने पर SMS अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मां को भी चोट लगी है।

एंबुलेंस ड्राइवर ने पुलिस को दी सूचना 
एम्बुलेंस ड्राइवर की सूचना पर बिंदायका थाना पुलिस पहुंची जांच शुरू की। निकिता की मां से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि निकिता सुसाइड की कोशिश कर रही थी। उसे रोकने के लिए पीछे भागी तो वह सिर के बल फर्श पर नीचे गिर गई। पास ही प्लास्टिक की टूटी हुई कुर्सी भी पड़ी थी। परिजनों ने रिपोर्ट नहीं दी तो पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में आए सभी एंगल को लेकर जांच कर रही है।

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487