Logo
बेगू के रहने वाले 6 वर्षीय आयुष खटीक सुबह 7 बजे घर से ट्यूशन के लिए निकला था। जहां ट्यूशन के बाद वह पास के ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। वह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। उस दौरान रास्ते में नदी के किनारे एक कुत्तों के झुंड ने उसे घेर कर हमला बोल दिया।

Dog Attack: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां 6 साल का मासूम को कुत्तों ने नोच-नोच कर घायल कर दिया।  सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। तत्काल परिजन मासूम को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने बच्चे की हालत देख कर मृत घोषित कर दिया। 

स्कूल जाते वक्त हुआ हादसा
घटना सोमवार की है। मासूम सुबह ट्यूशन के बाद स्कूल के लिए निकला था। तभी रास्ते में कुत्तों का झुंड घेर लिया। बच्चे को अकेला पाकर कुत्तों के झुंड ने मासूम पर टूट पडे। कुत्तों के झुंड ने मासूम को 20 जगहों पर काटा। यह घटना राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू के पारसोली कस्बे में हुई है। 

नदी के पास हुआ हादसा
बता दें, बेगू के रहने वाले 6 वर्षीय आयुष खटीक सुबह 7 बजे घर से ट्यूशन के लिए निकला था। जहां ट्यूशन के बाद वह पास के ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ता था। वह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। उस दौरान रास्ते में नदी के किनारे एक कुत्तों के झुंड ने उसे घेर कर हमला बोल दिया। इससे वह पूरी तरह से जख्मी हो कर गिर गया। कुत्तों ने मासूम के शरीर को इस तरह से नोचा की डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

कचरा फेंकने आई महिला ने दी सूचना
इस घटना की जानकारी सुबह वहां पर एक महिला कचरा फेंकने गई तो लगी। उसे मासूम की आवाज सुनाई दी, उसने जाकर पास देखा तो कुत्ते मासूम को नोच रहे थे। महिला ने कुत्तों को पत्थर से भगाया। और आसपास के लोगों को सूचना दी। सूचना मिलते ही जहां परिजन मासूम को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने बच्चे की हालत देख कर मृत घोषित कर दिया। 

शव का हुआ पोस्टमार्टम 
पुलिस के मुताबिक कुत्तों ने मासूम को इस तरह नोचा की उसके श्वास की नली ही कट गई। इससे उसकी जान जाली गई। परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाया है। इस घटना के बाद परिवार के लोगों का भी रो-रो कर बुरा हाल है वहीं, गांव में मातम पसरा हुआ है। बता दें, मृतक मासूम के पिता भेरुलाल खटीक खेती-किसानी करते हैं। 

jindal steel Ad
5379487