Logo
election banner
वायरल वीडियो को अब तक 1 लाख 53 हजार व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि वीडियो को लोग पसंद कर रहे है।

Viral Video: ठंड के साथ -साथ कोहरा और धुंध तेजी से बढ़ रहा है। इस मौसम में बाइक पर सफर करना काफी चैलेंजिंग और रिस्की भरा होता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स रात के समय हाईवे पर बाइक चलाता दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में गाड़ी चला रहा शख्स अपने बच्चे को ठंड से बचाने के लिए उसे शॉल से ढकता नजर आ रहा है। इतना ही नहीं बच्चे का पिता एक हाथ से बाइक चलाता दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी ओर एक हाथ से अपने बच्चे को संभालते नजर आ रहा है। वीडियों रिकॉर्ड कर रहा आदमी काफी इमोशनल नजर आ रहा है। 

यूजर ने दी प्रतिक्रिया 
वहीं इस क्लिप को देक कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बाप की तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ यूजर ने कहा जान जोखिम में डालना ठीक नहीं है। एक यूजर ने लिखा- यह एक पिता ही कर सकता है। वहीं कुछ लोग इस शख्स को ऐसा करते देख इसे रिस्की बता रहे हैं। 



पिता का सच्चा प्यार
वायरल हो रहे वीडियो को पर माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @ghulamabbasshah ने लिखा- बेटे के दिल पर पिता के प्यार की छाप हमेशा रहेगी। वीडियो को अब तक 1 लाख 53 हजार व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि वीडियो को लोग पसंद कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- इस फीलिंग को शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। दूसरे ने कहा- पर हाईवे पर एक हाथ से बाइक चलाना खतरनाक हो सकता है। जबकि अन्य ने इसे बच्चे के लिए सच्चा प्यार बताया है। 
 

5379487