Logo
election banner
छत्तीसगढ़ में सात सीटों पर तीसरे चरण का मतदान जारी है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने सोमवार की सुबह अपनी पत्नी रितु जैन के साथ देवेन्द्र नगर आफिसर्स काॅलोनी स्थित आदर्श मतदान केन्द्र में मतदान किया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सात सीटों पर तीसरे चरण का मतदान जारी है। जहां कई दिग्गज नेता और प्रशासनिक अधिकारी वोट डाल रहे हैं। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने सोमवार की सुबह अपनी पत्नी श्रीमती रितु जैन के साथ देवेन्द्र नगर आफिसर्स काॅलोनी स्थित आदर्श मतदान केन्द्र में मतदान किया। मुख्य सचिव श्री जैन ने मतदान करने के उपरांत अपनी उंगली में लगी अमिट स्याही का निशान दिखाते हुए कहा कि, लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी नागरिकों को निर्भीक, स्वतंत्र और निष्पक्ष होकर मतदान करना चाहिए।

रायपुर के एसएसपी संतोष सिंह ने पत्नी वंदना सिंह सहित सिविल लाईन के जल संसाधन विभाग स्टेट डाटा सेंटर में बने मतदान केंद्र में मतदान किया और सेल्फी ली। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जिलेवासियों से मतदान प्रक्रिया में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि, जिम्मेदारी निभाते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने सोशल मीडिया में भी फोटो डाल पोस्ट किया कि, मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। आपने? आइए अपना मत देकर लोकतंत्र को मजबूत करें। 

 एसएसपी संतोष सिंह ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान 
एसएसपी संतोष सिंह ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान 

बूथों में सुरक्षा की पर्याप्त सुरक्षा 

राजधानी रायपुर जिले में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है। जवानों को सुरक्षा के साथ ही वोटर्स की हरसंभव मदद करने का भी निर्देश दिया गया है। एसएसपी सहित सभी राजपत्रित अधिकारी और प्रभारी लगातार बूथों की सुरक्षा व्यवस्था देख रहे हैं।

5379487