Logo
election banner
Bhopal News: कंसर्ट की शुरुआत होते ही स्टीवन बेन ने अपने लोकप्रिय गीत, थोड़ा-थोड़ा प्यार हुआ तुमसे से धमाकेदार एंट्री मारी। इसके बाद उन्होंने ‘रुला के गया इश्क तेरा, थोड़ा-थोड़ा प्यार जैसे गानों की पेशकश दी।

Bhopal News: भोपाल के रायसेन रोड स्थित एलएनसीटी कॉलेज में तीन दिवसीय आयोजन हुआ। जिसमें  लोकप्रिय गायक स्टेबिन बेन के ग्रेंड कंसर्ट का आयोजन रखा गया। इस कंसर्ट में भारी संख्या में छात्र शामिल हुए। साथ ही शहर के युवाओं ने भी गानें पर शिरकत की और स्टेबिन बेन के गानों पर जमकर धूमे। तालियों के बीच 

Stebin Ben
Stebin Ben

धमाकेदार एंट्री
कंसर्ट की शुरुआत होते ही स्टीवन बेन ने अपने लोकप्रिय गीत, थोड़ा-थोड़ा प्यार हुआ तुमसे से धमाकेदार एंट्री मारी। इसके बाद उन्होंने ‘रुला के गया इश्क तेरा, थोड़ा-थोड़ा प्यार जैसे गानों की पेशकश दी। इस अवसर पर स्टूडेंट कॉलेज परिसर में स्टेबिन के गानों पर झूमते नजर आए। इस मौके पर एल एन सिटी ग्रुप के सचिव  डॉ. अनुपम चौकसे ने सभी छात्रों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्टेबिन हमारे यहाँ के ही एलीमुनाई है और हमे यह बताते हुए बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है की हमारे यहाँ के छात्र बहुत तरक्की कर रहें हैं। हम उनको बधाई देते है एवं उनके उज्ज्वल भविष्य कि कामना करते हैं।
 

5379487