Logo
Fraud in Canara Bank in Gotegaon: नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव स्थित केनरा बैंक के शाखा प्रबंधक मणिराज पटेल गिरीश कुंभारे पीओ राहुल लोखरे व सुनील दुबे के खिलाफ FIR हुई है। उन पर 2.97 करोड़ के फर्जीवाड़े का आरोप है।

Fraud in Canara Bank in Gotegaon: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में 3 करोड़ के वित्तीय अनियमितता का मामला सामने आया है। MP पुलिस की आर्थक अपराधा शाखा यानी EOW ने गोटेगांव स्थित केनरा बैंक के तत्कालीन शाखा प्रबंधक सहित दो अन्य अफसरों के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू की है। आरोपियों ने रिश्तेदारों के नाम पर सेल कंपिनयां बनाकर तकरीबन तीन करोड़ का गबन किया है। 

नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव स्थित केनरा बैंक के तत्कालीन शाखा प्रबंधक मणिराज पटेल प्रबंधक गिरीश कुंभारे प्रोवेशनरी ऑफिसर राहुल लोखरे और सुनील दुबे ने मिलीभगत कर रिश्तेदारों के नाम फर्जी कंपनियां बनाकर 2 करोड़ 97 लाख के बैंक लोन जारी कर दिए। बाद में उक्त राशि का उपयोग खुद के लिए कर डाला। 

बैंककर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
फर्जीवाड़े की भनक जब क्षेत्रीय कार्यालय के असिस्टेंट मैनेजर गणेशचंद्र सरकार को लगी तो उन्होंने बैंक का लेजर एकाउंट टेली कराया। जिसमें व्यापक स्तर पर गड़बड़ी सामने आई। असिस्टेंट मैनेजर ने जबलपुर ईओडब्ल्यू के पास लिखित शिकायत देकर वित्तीय अनियमिता करने वाले बैंककर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

इन बैंक कर्मियों के खिलाफ FIR 
ईओडब्ल्यू ने असिस्टेंट मैनेजर गणेशचंद्र सरकार की शिकायत व जरूरी दस्तावेजों का अवलोकन करने के बाद केनरा बैंक की गोटेगांव ब्रांच के तत्कालीन प्रबंधक मणिराज पटेल, प्रबंधक गिरीश कुंभारे, प्रोवेशनरी ऑफिसर राहुल लोखरे और सुनील दुबे के खिलाफ FIR दर्ज की है। 

5379487