Logo
election banner
जीतू पटवारी ने आज कार्यकर्ताओं के साथ ग्वालियर पहुंचकर बैठक की। बैठक में उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए 50 से अधिक नेताओं का नाम लिया और कहा कि आज ये सब सड़क पर आने की स्थिति में हैं। जबकि इनके दम पर नेता बने सिंधिया सत्ता का आनंद प्राप्त कर रहे हैं।

MP News: लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ग्वालियर दौरे पर हैं। जीतू पटवारी ने आज कार्यकर्ताओं के साथ ग्वालियर पहुंचकर बैठक की। बैठक में उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए 50 से अधिक नेताओं का नाम लिया और कहा कि आज ये सब सड़क पर आने की स्थिति में हैं। जबकि इनके दम पर नेता बने सिंधिया सत्ता का आनंद प्राप्त कर रहे हैं। इस बैठक में मप्र कांग्रेस के प्रभारी श्री जितेंद्र सिंह, सहप्रभारी श्री शिव भाटिया, लोकसभा प्रभारी जयवर्धन सिंह, पूर्व मंत्री रामनिवास रावत, उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, लाखन सिंह यादव, अशोक सिंह, विधायक सतीश सिकरवार मौजूद रहे।

बूथ कार्यकर्ता से प्रदेश अध्यक्ष के पद पर पहुंचा हूं- जीतू
ग्वालियर पहुंचे पीसीसी चीफ ने कहा कि राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सामाजिक,आर्थिक एवं राजनीतिक न्याय की यात्रा है, हम सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को इसे सफल बनाने के लिए जी जान से जुटना है। एक कार्यकर्ता के तौर पर ये आपकी भी परीक्षा है। ऐसी ही परीक्षाएं देते हुए मैं स्वयं भी बूथ कार्यकर्ता से प्रदेश अध्यक्ष के पद पर पहुंचा हूं। आप सब भी तगड़ी मेहनत करें, तो पार्टी आपको भी उसका फल देगी।

अपराध को लेकर की बात
श्री पटवारी ने कहा कि ग्वालियर चंबल में आरोपी पकड़े जाने के बाद जेल तोड़कर भाग रहे है। डबरा में तीन बदमाशों द्वारा एक स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है वर्ना अपराधी इतनी दुर्दांत और वीभत्स घटनाओं को आसानी से अंजाम नहीं दे पाते। नाबालिगों से बलात्कार में मध्यप्रदेश भारत में तीसरे नंबर पर है।

कांग्रेस से भाजपा में शामिल नेताओं का किया जिक्र
जीतू पटवारी ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ता ही जनता की और पार्टी की असली शक्ति है। उन्होंने यह भी कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी में कांग्रेस के कार्यकर्ता गए हैं। उनकी कोई पूछ परख वहां पर नहीं है और ना ही उनको कोई काम करने दिया जाता। असल कांग्रेसी लगातार जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने गिर्राज दंडोतिया, मुन्नालाल गोयल, इमरती देवी समेत 50 से ज्यादा लोगों के नाम लेकर कहा कि आज ये सब सड़क पर आने की स्थिति में हैं। जबकि इनके दम पर नेता बने सिंधिया सत्ता का आनंद प्राप्त कर रहे हैं।

jindal steel Ad
5379487