Logo
election banner
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म  (X) के माध्यम से सीएम को लेकर कहा उन्हें याद दिला दूं कि वे प्रदेश के गृह मंत्री भी हैं।

MP News: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म  (X) के माध्यम से सीएम को लेकर कहा उन्हें याद दिला दूं कि वे प्रदेश के गृह मंत्री भी हैं। मध्यप्रदेश में लगातार कानून व्यवस्था बदहाल होती जा रही है। इतना ही नहीं जीतू ने लिखा कि यदि मुख्यमंत्री का गृह विभाग ही बदहाल, बेहाल व बेलगाम है, तो बाकी मंत्रियों की भी समझ एवं सक्रियता समझी जा सकती है।

तीन मुद्दों को लेकर (X) पर लिखा
जीतू पटवारी ने लिखा कि भोपाल जो कि प्रदेश की राजधानी है। यहां कार में एक बेटी के साथ बलात्कार हुआ है। इससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि यदि राजधानी भोपाल में यह हाल है, तो बाकी प्रदेश में महिलाओं के साथ क्या होता होगा। मध्य प्रदेश में बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। छतरपुर में एक सात साल की बच्ची से बलात्कार की घटना यह बताती है, कि अपराधी कितने बेखौफ हैं।

रतलाम के एक मुद्दे को लेकर लिखा कि रतलाम में पुलिस टी आई की कार को चोर चुरा ले गए। यदि कोई चोर पुलिस की कार चुरा ले जाए, तो मुख्यमंत्री जी, जो कि गृह मंत्री भी हैं। ये बताएं कि आम जनता कितनी सुरक्षित महसूस करती होगी? इस घटना को लेकर पटवारी ने सरकार पर सवाल उठाया है।

जीतू ने सीएम मोहन को लेकर यह भी लिखा कि आपको मुख्यमंत्री बने हुए एक महीने से ज़्यादा का समय हो गया है, अब आप सक्रिय हों एवं अपने सभी विभागों की ज़िम्मेदारी उठाने की जनता पर कृपा करें। सरकार के सभी विभागों, खासकर गृह विभाग पर, कसावट करें, ताकि प्रदेश की जनता सुरक्षित महसूस कर सके।

5379487