Logo
election banner
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बुधवार की रात एक शादी समारोह में अचानक आग भड़क गई। इससे मेहमानों और बारातियों में हड़कंम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

Fire broke out wedding ceremony in Gwalior: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में बुधवार की रात शादी समारोह के दौरान मैरिज गार्डन में आग भड़क गई। आगजनी की इस घटना से हड़कंप मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। आगजनी की यह घटना आतिशबाजी के चलते हुई है। स्थानीय लोगों की मानें तो पटाखे की चिंगारी खाना बनाने वाले स्थल पर जा गिरी। वहां सिलेंडर रखे थे, जिस कारण देखते विस्फोट होने लगे और आग ने भयावह रूप ले लिया।

ग्वालियर में कोटेश्वर महादेव मंदिर के पास स्थित निर्मल वाटिका में बुधवार की रात शादी समारोह चल रहा था। गार्डन में मौजूद में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जिसके बाद दो दमकल वाहन पहुंचे और पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया। इस घटना से 15 लाख से ज्यादा के नुकसान की आशंका है।  

नालासोपारा में पार्किंग में लगी आग, सात वाहन खाक 
इधर, महाराष्ट्र (नालासोपारा) के धनिव बाग के पार्किंग में अचानक आग भड़क गई। आागजनी की इस घटना से पार्किंग में खड़ी सात से ज्यादा गाड़ियां खाक हो गईं। दमकल कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश करते रहे।
खबर अपडेट हो रही है। 
5379487