Logo
election banner
Employment Day in Morena : मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को मुरैना पहुंचे। यहां संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक के बाद जन आभार यात्रा में शामिल हुए। ग्वालियर भी जाएंगे।

Employment Day in Morena : रोजगार दिवस का मुख्य कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मोहन यादव भी शामिल होंगे। वह यहां से सात लाख युवाओं के लिए स्वरोजगार ऋण स्वीकृति देंगे। साथ ही हितग्राहियों के खाते में विभिन्न योजनाओं के तहत 118.09 करोड़ अनुदान राशि का ट्रांजेक्शन भी करेंगे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव का शेड्यूल 
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मुरैना के साथ ग्वालियर भी जाएंगे। मुरैना कलेक्ट्रेट में वह अफसरों की बैठक कर चंबल संभाग में कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग से अहमदाबाद- ग्वालियर के बीच अकासा एयर उड़ान के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर को मुरैना की जन आभार यात्रा में शामिल होंगे।

ग्वालियर-अहमदाबाद हवाई सेवा का शुभारंभ 
केंद्रीय नागर विमानन मंत्री  ज्योतिरादित्य संधिया ने ग्वालियर-अहमदाबाद हवाई सेवा को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव भी बर्चुअल रूप से जुड़े। कहा, सिंधिया जी के नेतृत्व में देश उड्डयन क्षेत्र में तरक्की कर रहा है। मध्यप्रदेश को भी नई उड़ानें मिल रही हैं। बेंगलुरु के बाद अब अहमदाबाद के लिए हवाई सुविधा मिल गई। इससे पर्यटन और संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा।  

 

 
5379487