Logo
election banner
Madhya Pradesh News: उज्जैन से बारात में शामिल होने भोपाल आए भाई-बहन मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में डूब गए। पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। 7 साल की बच्ची वेंटिलेटर पर सांसें गिर रही है। खुशियों के समारोह में मातम छा गया। 

Madhya Pradesh News: उज्जैन से बारात में शामिल होने भोपाल आए भाई-बहन स्वागत मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में डूब गए। पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। 7 साल की बच्ची वेंटिलेटर पर सांसें गिर रही है। बच्ची की हालत गंभीर है। घटना भोपाल के कोहेफिजा इलाके के स्वागत मैरिज गार्डन की है। बच्चे स्वीमिंग पूल में कैसे गिरे? कोहेफिजा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। खुशियों के समारोह में मातम छा गया। 

बारात चलने लगी तो दोनों की तलाश हुई 
जानकारी के मुताबिक, उज्जैन से मौसेरे भाई-बहन बारात में शामिल होने भोपाल आए थे। बारातियों का जनवासा एयरपोर्ट रोड स्थित स्वागत मैरिज गार्डन में रखा गया था। शादी कार्यक्रम गुलशन गार्डन में था। परिजन बारात के​ लिए तैयार हो रहे थे, तभी बच्चे स्वीमिंग पूल की ओर चले गए। बारात चलने को तैयार हुई तो दोनों की तलाश हुई। तभी किसी ने बताया कि बच्चे स्वीमिंग पूल में हैं। परिजन दौड़कर पहुंचे तो दोनों पूल में डूबे मिले। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक कामिल की मौत हो चुकी थी। बेबी लीजा का वेंटिलेटर पर इलाज चल रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। खुशियों के समारोह में मातम पसर गया। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस कहना है कि नगर निगम की बिल्डिंग परमिशन के अनुसार, पूल की अलग से मंजूरी नहीं होती, बल्कि इसे बिल्डिंग परमिशन के नक्शे में दिखाया जाता है। जांच की जा रही है कि नक्शे में स्वीमिंग पूल दिखाया गया था या नहीं? बच्चे पूल में कैसे गिरे? पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। मैरिज गार्डन संचालक का कहना है कि 4 फीट तक के स्वीमिंग पूल के संचालन की मंजूरी नहीं लेनी होती है। हमारा पूल 3 फीट का ही है। 

jindal steel Ad
5379487