रोहतक। भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यक्रमों में विरोध करने वालों का खुलासा हो चुका है। यह गुलाबी गैंग के लोग है, जोकि कार्यक्रमों में खलल डाल रहे है और जनता इन्हें भली भांति पहचान चुकी है और वोट की चोट से इसका जबाव देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा को जनता के सामने जबाव देना चाहिए कि आखिर उन्होंने विधानसभा में गढ़ी सांपला किलोई के लिए कितनी बार आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि सिर्फ चौधर के नाम पर लोगों को गुमराह करके सता हथियाई और बाद में चौधर अपने परिवार के सदस्यों को सौंप दी। वीरवार को भाजपा सांसद ने गढ़ी सांपला किलोई के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया।

भाई भतीजावाद व भ्रष्टाचार पर चले

इसके बाद भाई भतीजावाद चला और जमकर भ्रष्टाचार हुआ। उन्होंने कहा कि किलोई की जनता को सब पता है कि किस तरह से खर्ची पर्ची के नाम पर उन्हें लूटा गया। सांसद ने कहा कि इस बार रोहतक सीट पहले से अधिक मार्जन से भाजपा जीत दर्ज करेगी। डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान हुई लूट को जनता नहीं भूली है और पूर्व सीएम हुड्डा का सीएम बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि गढ़ी सांपला किलोई के लोगों को चौधर के नाम पर ठगा गया है और आज फिर वहीं नेता लोगों के बीच जाकर मुख्यमंत्री बनने की बात करते है, जबकि सभी को पता है कि यह चुनाव प्रधानमंत्री बनाने का है ना कि मुख्ययमंत्री चुनने का है।

हुड्डा दिन में भी देख रहे सीएम बनने के सपने

 उन्होंने कहा कि हुड्डा तो दिन में भी सीएम बनने के सपने देखने लगे है और लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से बौखलाए हुए है। उन्होंने कहा कि भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए कांग्रेस के पास चुनाव लडऩे तक के उम्मीदवार तक नहीं है और एक तरह से चुनाव लडऩे को लेकर रस्साकस्सी चल रही है, इससे साफ है कि कांग्रेस पहले ही चुनाव में हार मान चुकी है। पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि इस बार गढ़ी सांपला किलोई की जनता पिता पुत्र को सबक सिखा देगी और कांग्रेस शासनकाल के दौरान किए गए भ्रष्टाचार का जबाव दे देगी। सतीश नांदल ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस का जनाधार खत्म हो चुका है और दस की दस सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

जनता नहीं भूलेगी अत्याचार

रोहतक से कांग्रेस उम्मीदवार एवं राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कलानौर हलके के दौरे के दौरान कहा कि जनता भाजपा व जजपा उम्मीदवारों का गांवों में विरोध करने की बजाय वोट की चोट से इनके कर्मों का हिसाब करें। 10 साल में किसान मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, पंच-सरपंच, ग्रामीण चौकीदार, महिलाएं, नौजवान, आशा वर्कर, खिलाड़ी समेत हर वर्ग इस सरकार से परेशान रहा है। सरकार में बैठे लोग अगर ये सोचते हैं कि हरियाणा की भोली-भाली जनता 10 साल में उनके द्वारा किए अत्याचारों को भूल जाएगी तो ये उनकी गलतफहमी है।

त्रस्त जनता को 25 मई का इंतजार

दीपेंद्र ने कहा कि प्रदेश की त्रस्त जनता बेसब्री से 25 मई का इंतजार कर रही है और चुनाव के दिन चुन-चुनकर इनके अत्याचारों का हिसाब करेगी। बीजेपी के 60 प्रतिशत लोकसभा उम्मीदवार कांग्रेस की पृष्ठभूमि के हैं। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि मौजूदा बीजेपी सांसद शायद देश के पहले ऐसे सांसद होंगे जो 5 साल में क्षेत्र में एक धन्यवादी दौरा करने तक नहीं आए। दीपेंद्र हुड्डा ने रोहतक लोकसभा चुनाव क्षेत्र में अपने कार्यकाल और वर्तमान बीजेपी सांसद के कार्यकाल में कामों की तुलना को सामने रखते हुए बताया कि रोहतक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अकेला ऐसा क्षेत्र है जहां उन्होंने कुल 250 से ज्यादा सरकारी शिक्षण संस्थान स्थापित किए।