Logo
election banner
Gurugram Crime: गुरुग्राम में देवर ने अपनी ही भाभी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि देवर नशे में धुत्त होकर घर आया और वारदात को अंजाम दिया। पढ़िये रिपोर्ट...

Gurugram Crime: गुरुग्राम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक देवर ने शराब के नशे में धुत्त होकर भाभी पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। यही नहीं, उसने अपने भतीजे पर भी जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। इस दौरान आरोपी भी घायल हो गया। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि आरोपी देवर नशे का आदी है। वो चार महीने मुक्ति केंद्र में रहने के बाद दो दिन पहले ही घर वापस आया था।

स्कूल की वाइस प्रिंसिपल थी महिला

यह घटना गुरुग्राम के शिवाजी पार्क की है। शनिवार की रात लगभग 8 बजे शिवजी पार्क निवासी नवनीत उर्फ संटी नामक युवक ने अपनी भाभी निधि पर चाकुओं से वार कर दिया। युवक ने अपनी भाभी पर दो बार चाकू से वार किया। निधि ने जब  शोर मचाया, तो उसका बेटा भागा कर आया। इसके बाद उसने चाचा से चाकू छीनने की कोशिश की। इस छीनाझपटी में आरोपी ने उसे भी घायल कर दिया। साथ ही, आरोपी भी घायल हो गया। 

चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने निधि को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके बेटे और आरोपी देवर का इलाज चल रहा था। 

Also Read: गुरुग्राम में मजदूर की 3 वर्षीय बच्ची से दरिंदगी, 200 मीटर दूर खून से लथपथ पत्थरों के बीच मिली फंसी 

पुलिस ने बताया कि मृतका निधि की सास शिवाजी पार्क में आदर्श पब्लिक स्कूल को संचालित करती थी। स्कूल के उसके ऊपर ही उनका घर है। महिला की सास स्कूल की प्रिंसिपल है और मृतका खुद स्कूल की वाइस प्रिंसिपल थी। आरोपी नवनीत खुद भी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वो किन कारणों के चलते अपनी ही भाभी और भतीजे की जान का दुश्मन बन गया। 

थाना एसएचओ संदीप का कहना है कि घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी से पूछताछ के बाद ही वारदात के पीछे की वजह स्पष्ट हो पाएगी। 

5379487