Logo
election banner
हरियाणा के गांव हसनपुर में पंचायती जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे ग्रामीण को रोका तो उसने सरपंच पति पर फायरिंग करने के बाद पंच के घर आकर उनके भाई को गोली मार दी।

Sonipat: मुरथल थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर में पंचायती जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे ग्रामीण को रोका तो उसने सरपंच पति पर फायरिंग करने के बाद पंच के घर आकर उनके भाई को गोली मार दी। हमले में घायल पंच के भाई को अस्पताल में ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस ने सरपंच पति व पंच के भाई के बयान पर हत्या की कोशिश के दो अलग-अलग मुकदमें दर्ज कर लिए हैं। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

पंचायती जमीन पर चाय का बना रखा है खोखा 

गांव हसनपुर की सरपंच राजपति के पति कर्मबीर ने बताया कि उनके गांव के दीपक ने गांव में बीडीपीओ कार्यालय के पास पंचायती जमीन पर चाय का खोखा कर रखा है। उन्हें पता लगा कि दीपक अपने खोखे को आगे बढ़ा कर ज्यादा पंचायती जमीन पर कब्जे का प्रयास कर रहा है। वह गांव के ही पंच जगबीर व जगदीश को साथ लेकर दीपक को समझाने गए थे। उन्होंने उसे पंचायती जमीन पर कब्जा नहीं करने को कहा। उसके बाद वह वापस लौट आए। रात करीब पौने आठ बजे वह घर पर थे। इसी बीच बाइक पर सवार होकर दीपक उनके घर के बाहर आया। जब वह घर के बाहर आए तो दीपक ने चार-पांच फायर कर दिए।

पंच के भाई को मार दी गोली

गांव हसनपुर निवासी बलजीत सिंह ने बताया कि उनके भाई जगदीश गांव के पंच है। वह रात को घर पर आकर बता रहे थे कि गांव के दीपक ने पंचायती जमीन पर कब्जे का प्रयास किया। वह सरपंच पति व पंच जगबीर के साथ उसे समझा कर आए है। आरोपी ने उन्हें धमकी दी। बलजीत का आरोप है कि इसी बीच दीपक उनके घर में आया और गोलियां चला दी। उनके भाई जगदीश व बेटे मोहित ने अपना बचाव कर लिया, लेकिन उनके पैर में गोली लग गई, जिससे बलजीत घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गया। घायल को रोहतक पीजीआई में उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी की तलाश में दे रहे दबिश 

मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि गांव हसनपुर में ग्रामीण पर कब्जे से रोकने पर पंच के भाई को गोली मारकर घायल करने व सरपंच के पति पर गोलियां चलाने का आरोप लगा है। दोनों मामलों में हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487