Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में फर्जीनर की दुकान बताने के बहाने युवक ने युवती की स्कूटी पर लिफ्ट ली। फर्नीचर की दुकान पर रुकने के बाद जैसे ही युवती स्कूटी से उतरी तो युवक स्कूटी लेकर फरार हो गया। 

रेवाड़ी। धारूहेड़ा में एक युवती को बीच रास्ते में खड़े युवक से फर्नीचर की दुकान का पता पूछना महंगा पड़ गया। घर से स्कूटी लेकर बेड लेने के लिए निकली युवती ने रास्ते में भिवाड़ी मोड़ पर खड़े युवक से फर्नीचर की दुकान का पता पूछा। युवक ने कई फर्नीचर विक्रेताओं से जान पहचान की बात कही। जिसके बाद युवक युवती से लेकर खुद स्कूटी चलाने लगा तथा युवती पीछे बैठ गई। फर्नीचर की दुकान आने पर जैसे ही युवती स्कूटी से नीचे उतरी तो युवक स्कूटी लेकर फरार हो गया। पता चलने पर पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया, परंतु सफलता नहीं मिली।

फोन नंबर से होगी आरोपी की तलाश

मूल रूप से उत्तराखंड के सराय खेत निवासी पिंकी देवी ने बताया कि वह गांव बिठवाना में किराए पर रहती है। उसे अपने लिए बेड की जरूरत थी तथा वह स्कूटी लेकर बेड खरीदने के लिए निकली। भिवाड़ी मोड़ पर उसे एक युवक मिला। जिसने फर्नीचर विक्रेताओं से अपनी जान पहचान बताई। युवक ने मेरे से स्कूटी ली तथा खुद चलाने लगा और मैं पीछे बैठ गई। वह सोहना रोड पर कई दुकानों पर ले गया। फिर एक दुकान के सामने स्कूटी रोक दी। जब वह स्कूटी से नीचे उतरी तो युवक स्कूटी लेकर फरार हो गया। उसके पास युवक को फोन नंबर है। पुलिस ने फोन नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

कार्ड बदलकर चंद मिनट में उड़ा लिए 50 हजार 

धारूहेड़ा। कस्बे में केनरा बैंक के एटीएम पर शातिर चोर एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर 50 हजार रुपये का चूना लगा गया। सोहना रोड निवासी दलबीर यादव ने बताया कि उसका यूनियन बैंक में खाता है। वह केनरा बैंक के एटीएम बूथ पर पैसे निकलवाने के लिए गया था। उसने टीएम से तीन बार में 25 हजार रुपये निकाले। इसी दौरान एटीएम बूथ के पास तीन लोग आए। दो बाहर खडे हो गए, एक अंदर आ गया। अंदर आने वाले युवक ने उससे स्टेटमेंट की पर्ची निकालने की बात कह उसका पिन नंबर देखकर मौका लगते ही कार्ड बदल लिया। जब वह एटीएम बूथ से बाहर निकला तो उसके खाते से 50 हजार रुपये निकलने का मैसेज आया। तब तक तीनों लोग वहां से फरार हो गए। राशि राधा देवी के खाते में ट्रांसफर हुई है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर सीसीटीवी की सहायता से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

5379487