Logo
election banner
हरियाणा के जींद में शादी के कुछ दिन बाद ही एक दुल्हन जेवरात व कैश लेकर फरार हो गई। जुलाना थाना क्षेत्र में चालक पति स्कूली बच्चों को बस में लेकर भ्रमण पर गया था। पीछे से महिला ने वारदात को अंजाम दिया।

Jind: शादी के कुछ दिन बाद ही एक दुल्हन जेवरात व कैश लेकर फरार हो गई। जुलाना थाना क्षेत्र में चालक पति स्कूली बच्चों को बस में लेकर भ्रमण पर गया था। पीछे से लगभग डेढ़ माह पहले ब्याह कर लाई गई दुल्हन जेवरात व अन्य सामान को लपेट कर फरार हो गई। पति ने आरोप लगाया कि इस वारदात में पत्नी के अलावा उसकी सास तथा एक अन्य भी शामिल है। जुलाना थाना पुलिस ने फिलहाल व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस लूटेरी दुल्हन को की तलाश कर रही है।

स्कूली बच्चों को आगरा व मथुरा लेकर गया था पति 

गांव गढवाली निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह निजी स्कूल बस चलाता है। उसने 22 अक्टूबर को गांव अजनाई यूपी निवासी एक युवती से शादी की थी। आठ दिसंबर को वह स्कूली बच्चों को आगरा तथा मथुरा भ्रमण पर लेकर गया था। दस दिसंबर रात को उसकी पत्नी घर से गायब हो गई। तलाशने तथा पूछताछ करने पर उसकी पत्नी का कोई सुराग नहीं लगा। जब उसने घर पहुंचकर अलमारी को संभाला तो सोने के जेवर व कैश गायब मिला। उसने आरोप लगाया कि 9 दिसंबर को अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था। उसकी सास भी साथ थी। जुलाना थाना पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कौशल रोजगार निगम में नौकरी का झांसा देकर हड़पे एक लाख

हरियाणा कौशल रोजगार निगम में नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजनगर निवासी संदीप से एक लाख रुपए हड़प लिए। दस माह बीत जाने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो उसेन आरोपी से अपने पैसे वापस मांगे। आरोपी ने पैसे लौटाने से साफ इनकार कर दिया। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित संदीप की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

5379487