Logo
election banner
CM Manohar Lal News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रोहतक के अजायब गांव के लाभार्थियों से संवाद किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सीएम मनोहर लाल की भी सराहना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी वर्चुअल संवाद किया। प्रधानमंत्री ने देशभर के लाभार्थियों के साथ ही रोहतक के अजायब गांव के लाभार्थियों से भी संवाद किया। उन्होंने पीएम किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना समेत केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में फीडबैक लिया।

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल जी मजबूत व्यक्ति हैं और हर वक्त पात्र लाभार्थियों के हक के लिए काम करते हैं। इससे पहले भी प्रधानमंत्री कई बार सीएम मनोहर लाल की सराहना करते रहे हैं।

सीएम मनोहर लाल ने जताया आभार

सीएम मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन करने के लिए आभार जताया। उन्होंने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि हम प्रत्येक योजना का लाभ हरियाणा के प्रत्येक जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। मोदी की गारंटी वाली गाड़ी का हर जगह उत्साह से स्वागत हो रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का हर एक नागरिक एक बार फिर से मोदी सरकार लाने के लिए कमर कस चुका है। 

5379487