Logo
election banner
Panchkula Accident: पंचकूला में मुलाना से समलोठा माता मंदिर में दर्शन करके लौटते समय एक परिवार की गाड़ी प्लासरा गांव के नजदीक खाई में गिर गई। कार में एक ही परिवार के पांच सदस्य सवार थे, जिनमें से बेटे की मौत हो चुकी है, जबकि अन्य की हालत गंभीर बनी है।

Panchkula Accident: हरियाणा के पंचकूला में मुलाना से समलोठा माता मंदिर में दर्शन करके लौटते समय एक परिवार की गाड़ी प्लासरा गांव के नजदीक खाई में गिर गई। कार मालिक के अलावा उसकी पत्नी, बेटा, बेटी और मां सवार थे। हादसे में 13 वर्षीय बेटे की मौत हो चुकी है, जबकि बाकी सदस्यों की हालत गंभीर बनी है। घायलों का रायपुररानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

पुलिस के मुताबिक, अंबाला के मुलाना निवासी नवनीत शर्मा अपनी पत्नी अनु बाला, बेटे दीवांश, बेटी लविका और मां सुदेश के साथ कार में सवार होकर समलोठा मंदिर के दर्शन करने गए थे। लौटते समय नवनीत शर्मा को अचानक कार की डिग्गी से आवाज सुनाई दी। वे नीचे उतरकर जांचने लगे। इसी दौरान अचानक गाड़ी खाई की ओर फिसलने लगी। 
पुलिस का कहना है कि नवनीत शर्मा ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। वे कार के साथ ही खाई में जा गिरे। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना दी। घायलों को रायपुररानी के अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि हादसे में दीवांश की मौत हो चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जांच अधिकारी ने कहा कि घायलों के बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

रोहतक में बाइक सवार दो युवकों की मौत 

हरियाणा के रोहतक में रोड एक्सीडेंट के दौरान एक युवक की मौत हो गई। शख्स के साथ बाइक पर दोस्त भी सवार था, जिसकी एक दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि युवक को एक दिन पहले ही उसकी मौसी ने अपनी बहन से गोद लिया था। उसके दूसरे दिन ही रोड हादसे में दोनों युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ गई। इन दोनों की पहचान खिदवाली गांव निवासी अमित और दोस्त प्रदीप भी उसी गांव का रहने वाला था। 

समालखा जीटी रोड पर बाउंसर की मौत

समालखा जीटी रोड पर सड़क हादसे में बाउंसर की मौत हो गई। घटना शाम 7 बजे करीब का है। बाउंसर पावर हाउस की ओर से बस अड्डे की ओर आ रहा था। पुलिस ने शव को पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि समालखा के कालीरमण पाना के निवासी अंकित बाइक से बिजली पावर हाउस की तरफ से बाजार की ओर आ रहा था। वहीं हथवाला अंडर पास के नजदीक विपरीत दिशा से जा रही ट्रैक्टर ट्राली ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

jindal steel Ad
5379487