Logo
हरियाणा के नारनौल में चोरी व छीनाछपटी में दो पक्ष आमने सामने हैं। एक पक्ष ने चोरी की झूठी वीडियो बनाकर युवक को पेड़ से बांधकर पीटने व नदीं में फेंकने का आरोप लगाया है तो दूसरे पक्ष ने आर प्लांट से टैंकर चोरी का आरोप लगाया है। 

नारनौल। जांटी के पेड़ के बांध रॉड से मारपीट करने के आरोप में शहर थाना पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत के आधार पर छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़ित से आरोपितों पर चोरी की झूठी वीडियो बनाने व पटीकरा नदी में फेंकने व जेब से 50 हजार लेकर जाने का आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष की शिकायत पर थाना निजामपुर पुलिस ने पानी का टेंकर चोरी करने का केस दर्ज किया है। ऐसे में अब कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ। इसकी सच्चाई अब पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पाएंगी।

एक पक्ष:फोन कर सूचना दी तो सरपंच ने घर बुलाया

महावीर चौकी पुलिस को दी शिकायत में मंजीत वासी ढोसी ने बताया कि वह मंजू सरपंच के यहां करीब एक साल पहले नौकरी करता है। वह मंजू का पानी टेंकर घर लेकर आया करता था, उसके घर भी आना-जाना था। वह 26 मई रात करीब 11 बजे उसके प्लांट से टेंकर लेकर आया। जब वह गांव के पास पहुंचने वाला था, तब उसका किल्ला निकल गया। जिस पर वह टेंकर को वहीं छोड़कर चला गया। इसके उसने मंजू को फोन किया की भाई टेंकर वहां पर छोड़ दिया है। जिस पर मंजू ने कहा कि तुम घर जाओ, टेंकर वह अपने आप लेकर चला जाएगा। अगले दिन वह अपना गंदा पानी का टेंकर ट्रैक्टर से जोड़कर एसटीपी नारनौल आ गया।

पेड़ से बांधकर रॉड से पीटा, चोरी की बनाई झूठी वीडियो

इसके बाद एक बुलेरो गाड़ी उसके ट्रैक्टर के पास आकर रूकी। जिसमें संकू मंजू, बिट्टू, महेश व तीन-चार आदमी उतरे और कहा कि कुछ बात करनी है, इसके बाद उपरोक्त लोग उसे रेवाड़ी रोड पर साईड में ले गए तथा जांटी के पेड़ से बांधकर लोहे की रॉड से पिटाई की, फिर उसे गाड़ी में बैठाकर अपने साथ पटीकरा नदी में ले गए। जहां पर फिर से उसे रॉड व लकड़ी से मारा तथा चोरी करने की झूठी हा भरवाई और उसका वीडियो बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर 50 हजार रुपये छीनने के बाद नदी में फेंककर फरार हो गए। सूचना के बाद उसका चचेरा भाई आया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित मंजू, बिट्टू, महेश व तीन अन्य युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरा पक्ष:27 की रात डायल 112 पर दी थी प्लांट से टैंकर चोरी की सूचना

विक्रम सिंह निवासी खातोली अहीर ने थाना निजामपुर पुलिस को धौलेड़ा रोड पर पेट्रोल पम्प के पास उनका आरओ प्लांट है। 27 मई को रात करीब 1:25 बजे उसके पास वर्कर कृष्ण कुमार का फोन आया और कहा कि दो-तीन व्यक्ति आरओ प्लांट में खड़े पानी का टेंकर चोरी करके ले गए। जिस पर उसने प्लांट के वर्कर को साथ लेकर गाड़ी से उसका पीछा किया और डायल 112 पर इसकी सूचना दी। जिस पर पीछा करते समय थाना से मक्सुसपुर की तरफ जाते समय सड़क से कच्चे रास्ते पर पानी का टेंकर टैक्टर से छोड़कर भाग गया। जब उसने अपने स्तर पर पूछताछ की तो पता चला कि टेंकर चोरी करने वाले मंजीत, कृष्ण व संजय वासी ढोसी राजस्थान के रहने वाले है तथा मंजीत अपने ट्रैक्टर से टेंकर चोरी करके ले गया था।

5379487