Logo
election banner
Gurugram Traffic Police Advisory: हरियाणा के गुरुग्राम में आज यानी शनिवार को रात 8 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक मैराथन होगी। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

Gurugram Traffic Police Advisory: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में शनिवार रात होने वाली नाइट मैराथन की वजह से राजीव चौक से घामडौज टोल तक की एक सड़क बंद रहेगी। इसमें राजीव चौक से अंडरपास से लेकर सुभाष चौक अंडरपास और घमडौज टोल तक एलिवेटेड रोड की गुरुग्राम से सोहना की ओर जाने वाले एक साइड बंद रहेगी। इसके अलावा, दौड़ में भाग लेने वालों के लिए देवीलाल स्टेडियम के पास से एलिवेटेड पर आने के लिए सर्विस रोड को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया जाएगा। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

नाइट मैराथन के दौरान ये रास्ते रहेंगे बंद 

ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी के अनुसार, आज रात 8 बजे से सुबह 4 बजे तक राजीव चौक से घामडौज तक दोनों अंडरपास और एलिवेटेड की एक साइड बंद रहेगी। यह रास्ता 13 किलोमीटर लंबी है जो पूरी तरह से बंद रहेगा। यहां पर नाइट मैराथन के लिए पांच और ग्यारह किलोमीटर तक खिलाड़ी दौड़ेंगे।

जबकि, लोगों के लिए सोहना से गुरुग्राम की ओर जाने वाहन चालकों के लिए  एलिवेटेड और दोनों अंडरपास खुले रहेंगे। इसके अलावा, राजीव चौक से आगे देवीलाल स्टेडियम के सामने कट से एलिवेटेड पर आने के लिए सर्विस रोड कुछ समय तक के लिए खुली रहेगी। 

इन वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करें 

इससे आगे बाकी की जगहों पर सर्विस लेन में दोनों ओर ट्रैफिक चलेगा। गुरुग्राम के राजीव चौक से सोहना की ओर जाने वाली रोड बंद होने की वजह से वैकल्पिक रास्तों के रूप में सेक्टर-38 बख्तावर चौक होते हुए सुभाष चौक से सर्विस रोड के रास्ते सोहना की ओर जा सकते हैं। इसी तरह खेड़कीदौला टोल से आगे लेफ्ट लेते हुए वाटिका चौक से राइट लेकर बादशाहपुर से सोहना की ओर जा सकते है। 

5379487