Logo
हरियाणा के गुरुग्राम की युवती का नीलकंठ मंदिर मार्ग की झाड़ियों में शव मिला था। पति के साथ अवैध संबंधों के चलते महिला ने अपनी ननद व ड्राइवर के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को काबू कर लिया।

Gurugram: नीलकंठ मंदिर मार्ग की झाड़ियों में युवती का शव मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। यह हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई, जिसमें ऋषिकेश व नीलकंठ घुमाने के बहाने महिला ने ही अपनी ननद व ड्राईवर के साथ महिला की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को नीलकंठ मंदिर मार्ग की झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन आरोपियों को गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

25 मई को झाड़ियों में मिला था महिला का शव

बीती 25 मई को नीलकंठ पैदल मार्ग पर झाड़ियों में अज्ञात महिला का शव मिला। जांच में सामने आया कि महिला की गला घोंटकर हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंका गया था। सीसीटीवी की फुटेज से मृतका और आरोपियों की पहचान हो पाई। मृतका की पहचान झारखंड की 28 वर्षीया अनीता देवी के रुप में हुई। सीसीटीवी फुटेज में 24 मई को उक्त महिला और उसके साथ कुछ लोग नीलकंठ मंदिर में दर्शन के बाद करीब 12 बजे पैदल रास्ते से लक्ष्मणझूला की तरफ आते दिखे। अन्य फुटेज में एक पुरूष व तीन महिलाएं हरियाणा नंबर की गाड़ी से जानकीपुल के पास उतरते हुए नजर आए। जिसके बाद आरोपियों को गुड़गांव के फाजिलपुर मानेसर में पकड़ लिया।

24 मई को ऋषिकेश गया था गाड़ी का मालिक

गाड़ी मालिक अशोक ने पुलिस को बताया कि 24 मई को वह अपने ड्राइवर अमित के साथ ऋषिकेश गया था। उनके साथ परिचित ओमवीर व उसकी रिश्तेदारी वाली तीन अन्य महिलाएं भी थी। ऋषिकेश से वापस आते हुए ओमवीर के साथ दो महिलाएं आई, जबकि अनीता नाम की तीसरी महिला के बारे में उन्होंने बताया कि वह अपनी रिश्तेदारी में ऋषिकेश ही रुक गई। जिसके बाद पुलिस ने फर्रुखनगर के 35 वर्षीय ओमवीर, झारखंड के गिरिडीह निवासी 35 वर्षीया ममता व गिरिडीह की 30 वर्षीया बबीता को गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया।

पति के साथ अवैध संबंध होने पर दिया हत्या को अंजाम

आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि 28 वर्षीया अनीता देवी के बबीता के पति रंजीत के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते रंजीत अपनी पत्नी बबीता से मारपीट करता था। रंजीत की बहन ममता का एक कोठी में ड्राईवर ओमवीर से संपर्क हुआ। जिसके बाद ओमवीर, ममता और बबीता ने अनीता को मारने की योजना बनाई। ममता ने पहले अपने भाई रंजीत, भाभी बबीता, मृतका अनीता और बच्चों को सेक्टर-15 गुड़गांव अपने पास बुलाया और फिर नीलकंठ दर्शन का प्लान बनाया। पड़ोसी अशोक अपने ड्राईवर अमित के साथ उन्हें लेकर ऋषिकेश आया और चारों को जानकीपुल पार्किंग में छोड़ दिया। नीलकंठ दर्शन के पश्चात वापसी में पैदल मार्ग पर बबीता, ममता उर्फ अनिता व ओमवीर ने अनीता की ममता के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

5379487