Logo
election banner
हरियाणा के कैथल में मामूली विवाद के बाद शहर में पति ने कस्सी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। औंगध गांव में एडवांस पैसे लेकर काम पर नहीं आने पर टोका को श्रमिक ने पीछे से सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। 

कैथल। मानस रोड निवासी अमन ने बताया कि वे तीन भाई और दो बहने हैं तथा वह हेयर ड्रेसर की दुकान पर काम करता है। शनिवार को मामूली विवाद के बाद उसके सामने पिता लखाराम व मां रानी की गर्दन पर कस्सी से वार कर उसकी हत्या कर दी तथा मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बेटे की शिकायत पर पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। जांच अधिकारी कुलदीप ने घटना की पुष्टि की।

देखते ही देखते कर दिया हमला 

अमन ने बताया कि शनिवार को जब वह दुकान से घर आया तो उसके लखा राम व मां रानी आपस में झगड़ रहे थे। दोनों से बातचीत करने उन्हें समझाने के बाद बाद वह वापस दुकान पर चला गया। पड़ोस में रह रहे दुकान मालिक की पत्नी की सूचना पर जब वह दोस्त के साथ बाइक पर पहुंचा तो घर का गेट बंद मिला तथा गेट खोलने दोनों आपस में झगड़ते मिले तथा उसके पिता के हाथ में कस्सी थी। दरवाजा खोलने के बाद जब तक वह अपने दोस्त के साथ स्थिति का संभाल पाता, तब तक मेरे पिता ने मां की गर्दन पर कस्सी से हमला कर दिया तथा मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

भाई ने टोका तो सिर पर किया कुल्हाड़ी से हमला

गांव औगंध निवासी पवनजीत सिंह ने बताया कि गांव के ही श्रवण सिंह ने उसके भाई नाहर सिंह उर्फ गोल्डी से एडवांस पैसे लिए हुए थे तथा वह काम पर नहीं आ रहा था। शनिवार देर शाम उसका भाई अपने सात साल के बेटे नटराज व अंग्रेज सिहं के साथ अंग्रेज के घर दूध लेने जा रहा था। अंग्रेज के घर के पास उसे गली में श्रवण मिला तो उसने एडवांस पैसे लेकर भी काम पर नहीं आने के लिए टोका। जिससे श्रवण सिंह ने पीछे से नाहर सिंह के सिर व चेहरे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस दौरान  पिता मलूक सिंह भी मौके पर पहुंचे तो उसके साथ भी मारपीट की। घायल अवस्था में गोल्डी को अस्पताल में भर्ती करवाया। पंजाब के अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

5379487