Logo
election banner
हरियाणा के जींद में नरवाना रेलवे स्टेशन के पास एक प्रेमी युग्ल ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना के बाद जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों आपस में रिश्तेदार थे।

जींद। नरवाना रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध परिस्थितियों में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। युवक व युवती आपस में रिश्तेदार में थे तथा दोनों में लंबे समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। जिसकी भनक दोनों के परिवार को भी लग चुकी थी। संदिग्ध परिस्थितियों में नरवाना स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान देने से पहले दोनों अचानक घर से लापता हो गए थे। फिर अचानक दोनों के नरवाना स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की सूचना मिली। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जीजा की चचेरी बहन से हुआ प्यार

जींद के गांव दिल्लूवाला निवासी अशोक की बहन जींद के गांव घसों में शादीशुदा है। अशोक का अक्सर अपनी बहन के घर आना जाना होता था। इसी दौरान अशोक को अपने जीजा की चचेरी बहन से प्यार हो गया तथा दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। इसका पता लगने के बाद परिवारों ने दोनों को एक दूसरे से दूर रहने की नसीहत भी दी थी। इसी बीच दोनों अचानक घर से गायब हो जाते हैं तथा फिर नरवाना रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकद जान व शव ट्रैक पर पड़े मिलने की सूचना मिली।

जेब में मिले दस्तावेजों से हुई पहचान

नरवाना स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकद प्रेमी जोड़े की आत्महत्या की सूचना के बाद जीआरपी मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में लिया। तलाशी के दौरान मृतक अशोक की जेब से कागजात मिले। जिससे उसकी पहचान गांव दिल्लूवाला निवासी अशोक के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना देने के बाद शवों को शवगृह में पहुंचाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। रेलवे थाना प्रभारी विनोद ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची थी। फिलहाल मृतकों के शवों को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

5379487