Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में महिला की हत्या कर फरार आरोपी को पुलिस ने 25 साल बाद गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है। मृतका बिना तलाक लिए बच्चों के साथ रहती थी।

Rewari: सीआईए इंचार्ज सुमेर सिंह की टीम ने 1998 में साथ रहने वाली महिला की हत्या करके फरार हुए आरोपी को 25 साल बाद गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान यूपी के जिला औरेया के गांव भिखेपुर निवासी प्रेमचन्द्र के रूप में हुई। महिला पहले से ही शादी शुदा थी और बिना तलाक लिए अपने बच्चों सहित मोहल्ला आदर्श नगर में आरोपी प्रेमचन्द्र के साथ रह रही थी। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बिना तलाक लिए बच्चों के साथ रहती थी महिला

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमचन्द्र 1998 में शहर के मोहल्ला आदर्श नगर में किराए के मकान में रहता था और मेहनत मजदूरी करता था। आरोपी के साथ यूपी के जिला औरेया निवासी एक शादी शुदा महिला भी बिना तलाक के अपने बच्चों सहित रहती थी। 26 सितंबर 1998 को आदर्श नगर निवासी जयनारायण ने बताया कि एक महिला का शव उसके प्लाट में बनाए गए किराए के मकान में पड़ा हुआ है। महिला के साथ उसके तीन एवं चार साल के दो बच्चे भी है। प्रेमचन्द्र उनकी मां की हत्या करके फरार हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त कराई तो मृतक महिला की पहचान यूपी के जिला औरेया निवासी शांति उर्फ चम्मो के रूप में हुई।

25 साल से आरोपी की तलाश कर रही थी पुलिस

महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमचन्द्र के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस लगातार मामले में छानबीन कर रही थी। सीआईए ने आखिर 25 साल बाद शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की ओर से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला का आरोपी के गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग होने के कारण उसने चाकू से महिला की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले में आरोपी से और पूछताछ कर रही है।

5379487