Haryana Loksabha Election: हरियाणा में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों के नेता लगातार जनसभा और वोटरों को साधने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे जेजेपी को एक के बाद एक झटका लग रहा है। अब दुष्यंत चौटाला के करीबी नेताओं में से एक नरेश सहरावत व पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सूबे सिंह बोहरा ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। दोनों ने आज शनिवार को गुरुग्राम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पार्टी से इस्तीफे का ऐलान कर दिया। नरेश सहरावत जजपा के जिला प्रवक्ता भी थे। नरेश नगर परिषद के उपाध्यक्ष हैं। वहीं, गांव सुखराली के सरपंच भी हैं और दोनों ही नेताओं की जिले में अच्छी पहचान है।

इससे पहले भी नेताओं ने छोड़ी पार्टी

बता दें कि बीजेपी के गठबंधन तोड़ने के बाद से जेजेपी के लिए मुश्किलों का दौर शुरु हो गया है। उसके एक के बाद एक नेता पार्टी का साथ छोड़ते जा रहे हैं। इससे पहले बीते दिन शुक्रवार को पलवल से पूर्व मंत्री और JJP के राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार ने भी हजारों समर्थकों के साथ JJP का साथ छोड़ा था। पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप का समर्थन देने का ऐलान किया। हालांकि, उन्होंने ने अभी कांग्रेस में जाने की घोषणा नहीं की है।

हर्ष कुमार ने कांग्रेस के समर्थन देने का किया ऐलान 

जजपा के महासचिव हर्ष कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जजपा में दिग्विजय और दुष्यंत की कार्यशैली उन्हें पसंद नहीं है। इसलिए उन्होंने काफी समय पहले पार्टी की गतिविधियों से दूरी बना ली थी। अब जनभावनाओं के अनुरूप फैसला लेकर ही उन्होंने फरीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा की कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि पार्टी ने वरिष्ठ व ईमानदार प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को टिकट देकर कांग्रेस ने अच्छा फैसला लिया है।