Logo
election banner
हरियाणा के जींद में सिरसा की युवती को शादी का झांसा देकर एक महिला गांव जयजयवंती लेकर आई और उसे एक कमरे में बंधक बना लिया। कमरे में उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: सिरसा की युवती को शादी का झांसा देकर एक महिला गांव जयजयवंती लेकर आई और उसे एक कमरे में बंधक बना लिया। कमरे में उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया। जब भी वह इसका विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती। वह आरोपियों से चंगुल से किसी तरह छुटी और पुलिस को सूचना दी। महिला थाना पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सिरसा से पीड़िता को एक महिला जयजयवंती लेकर आई

सिरसा निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि एक महिला उसे शादी करवाने का झांसा देकर अपने साथ गांव जयजयवंती लेकर आई। गांव के एक कमरे में उसके साथ सन्नी, सुमित तथा तन्नू नामक युवकों ने दुष्कर्म किया। काफी समय तक उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ मारपीट की गई। आरोपी उसे बाहर निकलने नहीं दे रहे थे। वहीं, तीनों आरोपी उसके साथ लगातार गलत काम कर रहे थे। किसी तरह उनके चंगुल निकली तो पुलिस को सूचना दी।

युवती से छेड़छाड़, अश्लील वीडियो दिखाई, शोर मचाने पर हुआ फरार

फतेहाबाद शहर के भट्टू रोड पर आईटीआई भोडियाखेड़ा में पढ़ने जा रही एक छात्रा ने बस स्टॉप पर खड़े व्यक्ति पर अश्लील हरकतें करने व फोन पर अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप लगाए। शोर मचाने पर आरोपी मौके पर  अपना मोबाइल छोड़कर भाग निकला। लोगों द्वारा सूचना देने पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस युवती व उसकी सहेली को मामले में ज्यादा पूछताछ के लिए अपने साथ थाना ले गई। युवती ने रोते हुए बताया कि भट्टू रोड के बस स्टॉप पर एक व्यक्ति ने उसे गलत तरीके से छुआ। आरोपी ने उसे जमाना खराब होने की बात कहते हुए अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखानी शुरू कर दी। जब उसने शोर मचाया तो आरोपी वहां से मोबाइल छोड़ फरार हो गया।

5379487