Logo
election banner
IT Raid in Panipat: हरियाणा के पानीपत में आयकर विभाग की टीम ने आज बुधवार को छापेमारी की है।

IT Raid in Panipat: पानीपत में इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की। दरअसल आयकर विभाग की टीम ने शहर के मॉडल टाउन स्थित बाल विकास स्कूल और पुराना औद्योगिक क्षेत्र में स्थित राज ओवरसिज में रेड की है। मॉडल टाउन इलाके की गिनती शहर के पॉश इलाके में होती है। यहां पर आईटी की टीम के पहुंचते ही हड़कंप मच गया है। टीम ने यहां पहुंचते ही स्कूल और फैक्ट्री के सभी दस्तावेजों को कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाल विकास स्कूल की दो ब्रांच है, जिसमें एक ब्रांच मॉडल टाउन में है। जबकि दूसरी ब्रांच गांव जाटल में है। बाल विकास स्कूल की मालकिन वसुंधरा नाथ है। जोकि मॉडल टाउन में ही रहती है। दोनों स्कूलों में 12वीं कक्षा तक के छात्र पढ़ते हैं।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ नंबर की कई गाड़ियों में सवार होकर आयकर विभाग की टीम चंडीगढ़ से पानीपत सुबह करीब 7:30 बजे पहुंची। यहां टीम ने मॉडल टाउन स्थित बाल विकास स्कूल में और इंदिरा विहार कॉलोनी स्थित राज ओवरसिज में एक साथ दबिश दी। भीतर घुसते ही दोनों जगहों के क्लेरिकल विभाग को टीम ने अपने अंडर ले लिया। टीम जरूरी दस्तावेज की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- IT Raid : कारोबारियों और बिल्डर्स के ठिकानों पर आईटी का छापा, संदिग्ध कार से मिले 2 करोड़ 64 लाख रुपए जप्त

5379487