Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में मामी के साथ अवैध संबंध होने के चलते भांजे ने मामी के साथ मिलकर मामा की गला घोंटकर हत्या कर दी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Gurugram Murder: सेक्टर-10 एरिया में मामी से प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपने मामा को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पहले मामा को शराब पिलाई, उसके बाद गला घोंटकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद मृतक के शव को कॉलोनी में ही फेंक दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। साथ ही वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मृतक की पत्नी व भांजे ने दिया वारदात को अंजाम

सेक्टर-10 थाना पुलिस को सूचना मिली कि बसई एन्कलेव पार्ट-2 में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई। मृतक की पहचान मुकेश के रूप में हुई, जो डोमेस्टिक हेल्पर का काम करता था। पुलिस ने जांच के दौरान मृतक मुकेश की पत्नी सीमा और भांजे शेखर को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि यूपी के कन्नोज निवासी मुकेश अपनी पत्नी सीमा के साथ गुरुग्राम के बसई एन्क्लेव में किराए पर रहता था। वहीं राजस्थान के धौलपुर निवासी शेखर भी उनके समीप ही किराए पर रहता था। वह मुकेश का भांजा था और यहां टैक्सी चलाता था।

मामी के साथ भांजे के बन गए अवैध संबंध

जानकारी अनुसार भांजे शेखर का मुकेश के यहां आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान आरोपी शेखर के मुकेश की पत्नी के साथ अवैध संबंध बन गए। मुकेश को जब इस बारे में पता चला तो वह अपनी पत्नी को गांव छोड़ आया। इसके बाद आरोपी शेखर ने मुकेश की पत्नी सीमा के साथ मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करने की योजना बनाई। बुधवार को आरोपी शेखर ने मौका पाकर मुकेश का गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

5379487