Logo
election banner
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ऋषिहुड विश्वविद्यालय में आयोजित शिक्षा, नीति और सीखने आदि संबंधी सेमिनार में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों के साथ अपने विचार भी साझा किए।

Haryana: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय आज सोनीपत स्थित ऋषिहुड विश्वविद्यालय में आयोजित किए गए शिक्षा, नीति और सीखने आदि संबंधी सेमिनार में मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिक्षा ही एक ऐसा रास्ता है। जिसके जरिए हर एक अंधकार को जीवन से दूर किया जा सकता है। एक शिक्षित व्यक्ति न केवल खुद के जीवन को बदलता है, बल्कि वह समूह संसार के लिए अद्भुत कार्य कर सकता है। इसके अलावा उन्होंने यूनिवर्सिटी के उप-कुलपति शोभित माथुर के साथ विचार भी साझा किए। यूनिवर्सिटी पहुंचने पर प्रबंधकों की ओर से राज्यपाल को सम्मानित किया गया।

राज्यपाल ने इस दौरान यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों के साथ भी अपने विचार साझा किए। वहीं, जीवन में उच्च मुकाम हासिल करने के लिए प्रेरित भी किया। इस दौरान शोभित माथुर ने कहा कि मैं गवर्नर को धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने समय निकालकर हमारे साथ मौद्रिक संवाद में शामिल होने का समर्पण किया है। शिक्षा के माध्यम से प्रभावी रचना को कैसे बढ़ावा दिया जा सकता है और इस पर अधिक जानकारी साझा करने के लिए उनसे बेहतर कौन हो सकता है, जो अपने नेतृत्व के माध्यम से सामाजिक और सार्वजनिक प्रभाव बनाने के लिए कटिबद्ध हैं।

हम ऋषिहुड विश्वविद्यालय में उच्च स्तर के प्रशिक्षण का सुझाव देने के माध्यम से अपने क्षेत्रों में सामाजिक और सार्वजनिक प्रभाव डालने वाले नेता बनाने के विचार से प्रेरित हैं, चाहे वह कंप्यूटर साइंस, उद्यमिता, डिजाइन, मनोविज्ञान, स्वास्थ्य और अर्थशास्त्र आदि हों।

jindal steel Ad
5379487