Logo
Fireworks in Faridabad: हरियाणा के फरीदाबाद में बीच सड़क पर गाड़ी रोककर युवकों ने हुड़दंग और आतिशबाजी की। जिस चलते रोड़ जाम हो गया और लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

Fireworks in Faridabad: फरीदाबाद में बीच सड़क पर गाड़ी रोककर युवकों ने आतिशबाजी और साथ ही जमकर हुड़दंग बाजी भी की। जिस चलते रोड़ जाम हो गया। इस मामले को लेकर वीडियो वायरल हो रही है। पुलिस ने बीपीटीपी थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करके इस घटना में प्रयोग किए गए दोनों कारों को भी जब्त कर लिया है।  

पुलिस प्रवक्ता ने बताया की गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सराय ख्वाजा निवासी ऋषभ (उम्र 22), पश्चिम बंगाल निवासी शुभांकर दास (उम्र 20) जो अभी कालकाजी, दिल्ली में रह रहा था और  एसजीएम नगर, सेक्टर 48 निवासी कुनाल ( उम्र 22) शामिल हैं।

रात में गश्त के दौरान किया गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा की बीपीटीपी थाना प्रभारी श्री भगवान की टीम बुधवार रात को गश्त पर थी। पुलिस वर्ल्ड स्ट्रीट सेक्टर 79 के सामने पहुंची तो वहां पर कुछ युवक सड़क पर कारें रोके खड़े थे। युवक आतिशबाजी कर हुडदंग मचा रहे थे। पुलिस टीम ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। इसके बाद उन्हें मौके से ही गिरफ्तार किया लिया गया और दोनों गाड़ियों को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

Also Read: चुनावी ड्यूटी पर लगाई रोडवेज की बस, फोर्स लाने को लेकर जींद डिपो की 36 बस रवाना 

कई धाराओं के तहत केस दर्ज 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रास्ता जाम करने और हंगामा कर शांति भंग करने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने लोगों से अपील है कि वह इस प्रकार बीच सड़क गाड़ी खड़ी करके पटाखे न फोड़े। ताकि किसी अप्रिय घटना से बचा जा सके और जनता को किसी भी तरह की परेशानी ना हो। नियमों का पालन करें और शांति बनाए रखने में पुलिस को सहयोग दें।

jindal steel
5379487