Logo
election banner
हरियाणा के रेवाड़ी में ड्राइवर के पंजाब में स्क्रैप बेचकर चार लाख रुपये व कैंटर लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। ड्राइवर द्वारा इंस्टग्राम पर नोटों की गड्डी के साथ रील बनाकर पोस्ट की तो इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी। बावल में उद्योगिक क्षेत्र के स्क्रैप कारोबारी का यूपी मैनपुरी के सिमरो गांव निवासी ड्राइवर गोबिंद के स्क्रैप बेचने से मिली चार लाख की नकदी व कैंटर लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। मालिक के पैसे व कैंटर लेकर भागे गोबिंद ने नोटों की गड्डी के साथ एक रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो मालिक को घटना का पता चला। आफिस के बाहर लगे सीसीटीवी खंगालने पर पता चला कि ड्राइवर स्क्रैप के पैसे मालिक को देने की बजाय अपने पास रखकर कैंटर में सवार होकर जाता दिखाया दिया। पुलिस ने स्क्रैप कारोबारी टांकड़ी निवासी बिजेंद्र की शिकायत पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पंजाब में बेचा था स्क्रैप 

कारोबारी बिजेंद्र ने बताया कि बावल के उद्योगिक क्षेत्र में उसका स्क्रैप का कारोबार है। यूपी मैनपुरी के सिमरो गांव निवासी गोबिंद उसके यहां ड्राइवर है तथा वह पंजाब में स्क्रैप बेचने के बाद बावल वापस लौटा था। वापस आने पर कुछ देर ऑफिस में रुकने के बाद बाद उसने स्क्रैप बेचने से मिली चार लाख की राशि मुझे देने की बजाय अपने पास रख ली तथा कैंटर लेकर फरार हो गया। जब गोबिंद ने नोटों की गड्डी के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तो उसे घटना का पता चला। इसके बाद जब उसने अपने आफिस के बाहर लगे सीसीटीवी देखे तो वह कैंटर लेकर जाता दिखाई दिया।

500-500 के नोटों की गड्डी के साथ बनाई रील 

गोबिंद गाड़ी में स्क्रैप भरकर पंजाब के गोबिंदगढ़ भेजा था। जहां स्क्रैप बेचकर वह चार लाख कैश लेकर बावल लौटने के बाद कुछ देर नैहचाना रोड स्थित दफ्तर में रूका। वापस लौटने के बाद उसने गाड़ी व कैश नहीं दिया। जिसके बाद स्क्रैप कारोबारी ने उसे फोन किया। पहले तो आरोपी ने फोन रिसीव नहीं किया तथा फिर फोन का स्वीच आफ कर लिया। सीसीटीवी देखने पर वह गाड़ी लेकर जाता दिखाया दिया। जब उसने आरोपी के सोशल मीडिया अकाउंट देखे तो इंस्टाग्राम पर 500-500 के नोटों की गड्डी के साथ उसकी रील मिली। पुलिस ने स्क्रैप कारोबारी की शिकायत पर गोबिंद के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

5379487