Logo
election banner
हरियाणा के भूना में खासा पठाना गांव के नजदीक लग्जरी कार अचानक आग का गोला बन गई। कार अचानक धूं-धूं कर जल उठी तो स्टेट हाईवे पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Bhoona: शहर भूना से करीब ढाई किलोमीटर दूर खासा पठाना गांव के नजदीक लग्जरी कार शनिवार की दोपहर बाद अचानक आग का गोला बन गई। कार अचानक धूं-धूं कर जल उठी तो स्टेट हाईवे पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने आगजनी की घटना को लेकर तुरंत मार्केट कमेटी भूना की फायर बिग्रेड को सूचना दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना में कार पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गई। वहीं, चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

भूना से उकलाना जा रहा था पीड़ित

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर बाद जिला हिसार के गांव घिराय निवासी राकेश शर्मा अपने बहनोई हिसार के सेक्टर 9/11 वासी राजू शर्मा की टोयोटा कार को चलाकर भूना से उकलाना जा रहा था। जैसे ही वह भूना शहर से ढाई किलोमीटर दूर पहुंचा तो खासा पठाना गांव के नजदीक चलती कार में वायरिंग शॉर्ट होने के कारण अचानक आग लग गई। कार चालक राकेश शर्मा ने रफ्तार को काबू करके तुरंत छलांग लगा दी, इसलिए आगजनी की घटना में वह बाल- बाल बच गया।

आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को करनी पड़ी मशक्कत

कार में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन कार पूरी तरह से खाक हो गई। कार के मालिक राजू शर्मा ने बताया कि टोयोटा कार पंजाब से 40 लाख रुपए में कुछ दिन पहले ही खरीदी थी। आग के कारण कार पूरी तरह से नष्ट हो गई है, मगर जनहानि होने से बच गई। इस संबंध में एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके स्टेट हाईवे से कबाड़ हो चुकी कार को क्रेन की मदद से उठा लियाहै। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

jindal steel
5379487