Logo
election banner
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याणकारी योजना चलाकर देश की आम जनता को लाभ पहुंचाने का काम किया। देश की जनता प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री की झोली में डालकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेगी।

नारनौंद/हिसार : पूर्व वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब कल्याणकारी योजना चलाकर देश की आम जनता को लाभ पहुंचाने का काम किया। देश की जनता प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री की झोली में डालकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेगी। उन्होंने कस्बे की नई सब्जी मंडी में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कुलदीप गौतम की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की।

500 साल तक राम मंदिर विध्वंस का झेलता रहा दंश

उन्होंने बताया कि यह साल मील के पत्थर के रूप में याद किया जाएगा। 500 साल तक भगवान श्रीराम लला का रूप व राम मंदिर विध्वंस का दंश झेलता रहा। अब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर में 22 जनवरी को अयोध्या में मूर्ति स्थापना करके प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इससे पूरे देश में उमंग है। यह शताब्दी भारत के नाम लिखी जाएगी। भारत दुनिया के विश्व गुरु के रूप में अपना पुराना स्थान फिर से हासिल करेगा। यह देश के लिए नए युग की शुरुआत है।

विपक्षी पार्टियों पर कैप्टन अभिमन्यु ने बोला हमला

पूर्व वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि भगवान राम के नाम पर अब विपक्षियों को भी समझ आ गई है। कल तक वह सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहते थे कि यह सभी बातें काल्पनिक है। आज उन्हें यह एहसास हो गया है। भाजपा एक विचारधारा का संगठन है और उस संगठन को आगे बढ़ाने के लिए कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत कर रहे हैं। कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जोड़ने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने भी गरीबों के लिए कल्याणकारी योजना चलाकर लोगों को सीधा लाभ पहुंचाने का काम किया है। पार्टी का उद्देश्य देश को मजबूत करना और गरीब का कल्याण करना ही मुख्य लक्ष्य है।

प्रदेश की सभी 10 सीटों पर खिलेगा कमल 

जेजेपी पार्टी के गठबंधन पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि भाजपा ने पिछली योजना में भी सभी 10 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालने का काम किया था और अबकी बार भी प्रदेश की जनता सभी दस सीटों पर कमल खिलाकर उनकी झोली में डालने का काम करेगी। प्राइवेट बस व ट्रकों की हड़ताल के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन लोगों में कुछ भ्रांतियां है। जल्द ही उनसे बातचीत करके इस समस्या का हल कर दिया जाएगा।

5379487