Logo
election banner
हरियाणा के नारनौंद में पूर्व वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कहा कि पार्टी ने असम में जो जिम्मेवारी दी है। उसको ईमानदारी से निभाकर सभी 14 सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे।

Narnaund: पूर्व वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा 370 से और ज्यादा सीटों पर कमल खिलाने का काम करेगी। पार्टी ने असम में जो जिम्मेवारी दी है। उसको ईमानदारी से निभाकर सभी 14 सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे। कैप्टन अभिमन्यु गांव खांडा खेड़ी में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

एनडीए 400 पार के लक्ष्य को करेगी हासिल

पूर्व वित्त मंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि आने वाले दो महीनों में पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने के लिए घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार करेगा। ताकि भारतीय जनता पार्टी 370 सीटों पर कमल खिला सके और एनडीए 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त कर सके। विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर देश को महान बनाने का काम करेंगे। सबने निश्चय किया कि इस बार देश में मोदी सरकार बनाने के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने के कार्य में जुट जाएंगे। मोदी की गारंटी का संदेश घर घर तक ले जाने का काम करेंगे।

कमल का फूल रहेगा भाजपा प्रत्याशी

वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु ने हिसार लोकसभा की टिकट को लेकर कहा कि हमारा प्रत्याशी कमल का फूल है। भारी बहुमत से हिसार सहित प्रदेश की सभी सीटों पर प्रदेश की जनता कमल खिलाने का काम करेगी। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपने आप को कैप्टन अभिमन्यु समझकर भाजपा के सभी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने के लिए कमर कस लें। पार्टी की जीत कार्यकर्ताओं की जीत होगी। पार्टी ने लोकसभा चुनाव में उनको असम का प्रभारी बनाकर जो जिम्मेदारी दी है। उसे पूरी ईमानदारी और मेहनत से निभाकर असम की सभी 14 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालने का काम किया जाएगा।

मोदी के नेतृत्व में विश्व में देश का मान-सम्मान बढ़ा

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विदेश में भी हमारे देश का मान सम्मान बढ़ा है। आज पूरी दुनिया भारत देश की तरफ देख रही है। पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ प्रत्याशियों को ज्यादा बहुमत से जिताने के लिए दिन रात मेहनत करनी शुरू कर दें। पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि विपक्ष के पास आज कोई मुद्दा नहीं बचा है। पिछले 10 साल में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को ऊंचाइयों तक ले जाने में अपनी अहम भूमिका अदा की है।

5379487