Logo
हरियाणा के रोहतक में सरपंच पति पर पंचायत में कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। घायल सरपंच पति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां भी आरोपियों ने पहुंचकर घायल पर लाठियां बरसाते हुए जानलेवा हमला किया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

Rohtak: गांव शिमली में सरपंच पति पर पंचायत में कुछ लोगों ने हमला कर घायल कर दिया। घायल सरपंच पति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां भी आरोपियों ने पहुंचकर घायल पर लाठियां बरसाते हुए जानलेवा हमला किया। सरपंच पति पर यह हमला गांव के शमशान घाट में तंत्र विद्या करने से रोकने पर किया गया है। गांव में शमशान घाट में तंत्र विद्या करने से रोकने के लिए ही पंचायत हुई थी, जिसमें वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सरपंच पति की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

तंत्र विद्या करने से रोकने पर किया हमला

गांव शिमली के सरपंच पति धर्मेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। इसमें सरपंच प्रतिनिधि के तौर पर उन्हें बुलाया गया था। वहां बैठे लोगों व धर्मेंद्र ने गांव के ही एक आरोपी युवक व उसके साथ आए लोगों से कहा कि गांव की शमशान भूमि में किसी भी प्रकार की तंत्र विद्या ना करें। ऐसा करना गांव के हित में नहीं है। इसी बात को लेकर आरोपी व उसके साथी गाली-गलौज करने लगे। साथ ही पंचायत में ही उस पर हमला कर घायल कर दिया। अस्पताल में भी आरोपियों ने पहुंचकर हमला किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

सरपंच पति के फाड़े कपड़े, जान से मारने की दी धमकी

सरपंच पति धर्मेंद्र ने बताया कि पंचायत के बाद जब वह अपनी बैठक में वापस जा रहा था तो आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। वहीं आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़े। वहां गांव के लोग इकट्ठा हो गए, उनके सामने ही जान से मारने की धमकी दी गई। ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ा। धर्मेंद्र ने कहा कि आरोपी प्लानिंग बनाकर हमला करने आए थे, जो साथ में हथियार लिए हुए थे। आरोपी युवक ने पहले भी कई बार किसी ना किसी बहाने से झगड़ा करने की कोशिश की है।

अस्पताल में भी की मारपीट

सरपंच पति धर्मेंद्र ने कहा कि आरोपी के रिश्तेदार शमशान घाट में तंत्र विद्या करते है। वहीं आरोपी के भाई भी उसकी शिकायत लेकर 13 जून को उसके पास आए थे। इसके बाद जब गांव में पंचायत हुई तो उस दौरान आरोपियों ने हमला कर दिया। जिसमें गांव शिमली निवासी संतराम, मुकेश व संदीप घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। अस्पताल में पहुंचकर आरोपियों ने घायलों पर लाठी-डंडों से हमला किया।

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487