Logo
election banner
Gujrat Road Accident: वडोदरा में रविवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। हादसे में दो दंपती और एक साल के बच्चे की मौके मौत हो गई। तीन साल का एक बच्चा हादसे में बच गया लेकिन गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। 

Gujrat Road Accident: गुजरात के वडोदरा के पास एक सड़क हादसे में, एक बच्चे सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई। हादसा रविवार देर रात नेशनल हाइवे 48 पर हुआ। तेज स्पीड से आ रही कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में दो दंपती और एक साल के बच्चे की मौके मौत हो गई। तीन साल का एक बच्चा हादसे में बच गया लेकिन गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। 

कर्जन तालुका से लौट रहा था परिवार
हादसे के वक्त परिवार वडोदरा जिले के कर्जन तालुका से लौट रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर डिपार्टमेंट की टीम मदद करने के लिए तुंरत घटनास्थल पर पहुंचे। बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से घायलों को निकाला गया। बचाने की कोशिशों के बावजूद पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादस इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। 

घायल बच्चे का इलाज जारी
इस हादसे में जीवित बच्चे तीन साल के बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी बच्चे की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कार का जायजा लिया। सूत्रों के हवाले से आई खबरों के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि नींद आने की वजह से कार चला रहे शख्स का कंट्रोल गाड़ी पर नहीं रहा और कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हालांकि, अभी तक दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है। 

क्या बोले फायर डिपार्टमेंट के अफसर
फायर डिपार्टमेंट के डिविजन ऑफिसर निकुंज आजाद ने बताया कि रविवार की देर रात जामवा से अहमदाबाद की ओर जाने वाली सड़क पर एक कार के क्षतिग्रस्त होने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंचने पर हमने देखा कि 6 लोग अंदर फंसे हुए थे। हमने सभी लोगों को बाहर निकाला। बाद में स्थानीय पुलिस को हमले घायलों और डेड बॉडी को सौंपा दिया। 

jindal steel
5379487