Delhi Connaught Place Restaurant: राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला जाने-माने कैफे में डोसा खाने गई थी। लेकिन जब वो डोसा उसे सर्व किया गया तो उसे देखकर उसके होश उड़ गए। उस महिला को डोसे में एक दो नहीं बल्कि 8 छोटे-छोटे कॉकरोच मिले। महिला का नाम ईशानी है, वह अपनी दोस्त के साथ कैफे में गई थी। यह मामला कनॉट प्लेस में स्थित मद्रास कॉफी हाउस का है। 

जैसे ही महिला ने डोसे की एक बाइट ली, उसमें कुछ काले-काले धब्बे नजर आए। उसने उन काले धब्बों को गौर से देखा तो दंग रह गई। डोसे में काले धब्बे नहीं बल्कि कॉकरोच थे। जब उसने पूरे डोसे को सही से देखा तो उसे डोसे में 8 छोटे-छोटे कॉकरोच दिखाई दिए। इसके बाद ईशानी ने अपनी दोस्त से डोसे का वीडियो बनाने के लिए कहा। दोस्त का वीडियो पूरा भी नहीं हुआ था कि कैफे स्टाफ ने उस डोसे की प्लेट को वहां से हटा दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस को बुला लिया। 

पुलिस ने महिला को कार्रवाई का दिया आश्वासन 

पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को आश्वासन दिया कि इस मामले की जांच करेंगे। वहीं, एनडीएमसी के प्रवक्ता ने इस घटना को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि फिलहाल, एनडीएमसी के पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। 

ईशानी को सोशल मीडिया पर मिला लोगों का समर्थन 

ईशानी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि इतने बड़े समर्थन के लिए धन्यवाद। लेकिन लाइसेंस अभी भी जमा नहीं किए गए हैं, इस मामले को लेकर एक सप्ताह हो गया है मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हम किसी पर भरोसा कर सकते हैं और ऐसी व्यवस्था क्यों है? बस अस्तित्व के लिए। घटना के बाद रेस्तरां संचालन का प्रबंधन करने वाले व्यक्ति ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह घटना हमारे रेस्तरां में हुई। हम असुविधा और चूक के लिए क्षमा चाहते हैं।