Logo
election banner
Noida Traffic Police Advisory: केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज यानी शनिवार को सेक्टर-33 ए स्थित नोएडा हाट के पास शिवालिक पार्क में डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस संबंध में नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

Amit Shah Rally In Noida: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यानी शनिवार को सेक्टर-33 ए स्थित नोएडा हाट के पास शिवालिक पार्क में डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में दादरी, नोएडा, जेवर, सिकंदराबाद और खुर्जा से समर्थक जुटेंगे। इसके चलते ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों के रास्ते में बदलाव किया है। 

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, आज शाम 5 बजे से 6 बजे के बीच सेक्टर- 33, 37 और एलिवेटेड रोड पर वाहनों के रास्ते में बदलाव होगा। डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि लोग यातायात से जुड़ी दिक्कत होने पर हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं। रैली के कार्यक्रम को संभालने के लिए संबंधित रास्तों पर 70 से ज्यादा ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। इसके साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम होंगे। 

इन रास्तों से रैली में पहुंचे 

दादरी से लालकुआं होकर सेक्टर-62 गोल चक्कर से सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न लेकर कोतवाली फेज तीन के सामने से यूटर्न कर शॉप्रिक्स मॉल तिराहे से गिझौड़ चौराहे पर जाएगी। यहां से ये बसें बाएं टर्न होकर नोएडा सेक्टर-53 गिझौड़ तिराहे से दाहिने टर्न कर अरावली चौकी के सामने से होकर जनसभा में आए लोगों को उतारेंगी। एडोब कंपनी के पास बनी पार्किंग में बसें खड़ी हो सकेंगी। 

कासना, ग्रेटर नोएडा और जेवर से आने का मार्ग 

परी चौक, सूरजपुर, किसान चौक और पर्थला की तरफ से आने वाले वाहन सेक्टर-71 के अंडरपास से होकर होशियारपुर, गिझौड़ होकर अरावली चौके के सामने से होकर एनटीपीसी के रास्ते एडोब कंपनी के पास बनी पार्किंग तक जा सकेंगे।

इन रास्तों पर वाहनों के जाने की सुविधा 

-कालिंदी कुंज, महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37 की तरफ जाने वाले वाहनों को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर भेजा जाएगा। 

-सेक्टर-49 छलेरा, आगाहपुर से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-37 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कराकर महामाय फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर भेजा जाएगा। 

-नोएडा सेक्टर-18 से 37 छलेरा की ओर जाने वाले वाहनों को बॉटनिकल गार्डन से पहले यूटर्न कर जीआईपी मॉल के सामने से होते हुए भेजा जाएगा। 

-सेक्टर-41 से शशि चौक गोल चक्कर की ओर जाने वाले यातायात को शशि चौक से पहले कोतवाली सेक्टर-39 की ओर से निकाला जाएगा। 

-सेक्टर-25 ए एडोब से एनटीपीसी की ओर जाने वाले वाहनों को एनटीपीसी अंडरपास से होकर निकाला जाएगा। 

-सेक्टर-60 से इस्कॉन मंदिर की ओर जाने वाले वाहनों को गिझौड़ से सेक्टर-57 की ओर से निकाला जाएगा। 

-कोतवाली फेज-3, सेक्टर-67 से एलिवेटेड रोड होकर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले यातायात को सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से बाएं टर्न कर सेक्टर-71-52 की ओर भेजा जाएगा। 

-बॉटनिकल गार्डन, सेक्टर-37 से जीआईपी की ओर जाने वाले वाहनों को अट्टा चौक से सेक्टर-18 की ओर निकाला जाएगा। 

5379487