Logo
election banner
Delhi Traffic Advisory: राजधानी दिल्ली में मेट्रो निर्माण के चलते छह महीने तक रोहतक रोड जाने वाला रास्ता बंद रहेगा। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में मेट्रो निर्माण कार्य के चलते बाहरी रिंग पर पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से काम किया जाना है। रविवार यानी आज से छह महीने तक के लिए फ्लाईओवर के दाएं तरफ से लेकर रोहतक रोड की ओर जाने वाला रास्ता बंद रहेगा। पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी के अनुसार, विकासपुरी की तरफ से आने वाले वाहन चालक भैरो एनक्लेव से साईं बाबा मंदिर रोड से होते हुए साईं राम मंदिर तक जाएं। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को दूसरे रास्तों का इस्तेमाल कर अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचने की अपील की है। 

मंगोलपुरी फ्लाईओवर से यू-टर्न लेकर सीधे पीरागढ़ी चौक जाएं

इसके बाद संत दुरबलनाथ मार्ग (ओल्ड पीवीसी मार्केट) से होते हुए उद्योग नगर मेट्रो और न्यू रोहतक रोड नांगलोई की ओर जाना होगा। वहीं, विकासपुरी की तरफ से आवे व पंजाबी बाग की ओर जाने वाले लोग पीरागढ़ी फ्लाईओवर से सीधे जाएं। इसके बाद मंगोलपुरी फ्लाईओवर से यू-टर्न लेकर आप सीधे पीरागढ़ी चौक से जा सकते हैं। इसके अलावा, भैरो एनक्लेव से ज्वाला हेड़ी की ओर जाने के लिए दाएं तरफ जाएं। वहां से बाबा रामदेव मार्ग से होते हुए न्यू रोहतक रोड पर पहुंचने के बाद दाएं तरफ से पंजाबी बाग जाएं। पंजाबी बाग की ओर जाने वाले लोग पीरागढ़ी फ्लाईओवर से यू-टर्न लेकर मंगोलपुरी फ्लाईओवर से पीरागढ़ी चौक से होते हुए पंजाबी बाग जाएं।

 

5379487