Logo
election banner
Delhi excise Policy Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडिया जारी कर जनता को सीएम केजरीवाल का संदेश दिया है।

Sunita Kejriwal Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने कल छह दिनों के ईडी रिमांड पर भेजा है। आज से ईडी उनसे पूछताछ करेगी। इस बीच सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो जारी कर सीएम केजरीवाल का संदेश दिया है। सुनीता केजरीवाल ने वीडियो में कहा कि "सीएम केजरीवाल ने अपने भाइयों और बहनों के लिए जेल से संदेश भेजा है। उन्होंने कहा है कि मेरे प्यारे देशवासियों मुझे 21 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया। मैं जेल के अंदर रहूं या बाहर हमेशा देश की सेवा करता रहूंगा। मेरा जिंदगी का एक-एक पल देश के समर्पित है। मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है।

इस पृथ्वी पर मेरा जीवन संघर्ष के लिए हुआ है। आज तक बहुत संघर्ष किए। आगे भी जीवन में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं, इसलिए ये गिरफ्तारी मुझे बिल्कुल अचंभीत नहीं करती है। आप लोगों से मुझे बहुत ही प्यार मिला है। पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। हमें मिल फिर से भारत को महान बनाना है। दुनिया का सबसे शक्तिशाली और नंबर वन देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं जो भारत को कमजोर कर रही हैं। हमें सतेच रह कर इन शक्तियों को पहचानना है और उन्हें हराना है और भारत में ढेरों ऐसी ताकतें हैं जो देश भक्त हैं। जो भारत को आगे बढ़ाना चाहती है। इन ताकतों के साथ जुड़ना है और उन्हें और मजबूत करना है।

दिल्ली की मेरी मां-बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अब अंदर चला गया पता नहीं अब हजार रुपया मिलेगा या नहीं, मेरी सभी माताओं और बहनों से अपील है कि अपने भाई और अपने बेटे पर भरोसा रखो। ऐसी कोई सलाखें नहीं जो आपके भाई और बेटे को ज्यादा दिन तक अंदर रख सके। मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। क्या आज तक ऐसा कभी हुआ कि केजरीवाल ने अपनी जनता से वादा किया और वो पूरा नहीं। आपका बेटा लोहे का बना है। जो बहुत मजबूत है।

बस एक विनती है, एक बार मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद मांगना। करोड़ों लोगों को दुआएं मेरे साथ हैं। यही मेरी ताकत है।  आम आदमी पार्टी से सभी कार्यकर्ताओं से भी मेरी अपील है कि मेरे जेल में आने से समाज सेवा और लोक सेवा का काम रुकना नहीं चाहिए। इसके अलावा बीजेपी वालों से नफरत नहीं करनी है। ये सब हमारे भाई-बहन हैं। मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।"

ये भी पढ़ें:- AAP के रंग में ED का भंग: सलाखों के पीछे मनेगी अरविंद केजरीवाल की होली, पिछले साल भी हुआ था ऐसा ही 'अपशगुन'

बता दें कि ईडी की कस्टडी में अरविंद केजरीवाल प्रतिदिन आधे घंटे पत्नी सुनीता, निजी सचिव बिभव और वकील से मुलाकात की इजाजत दी है। सीएम केजरीवाल की खराब सेहत को देखते हुए कोर्ट ने ईडी को आदेश दिया है कि वो डॉक्टर द्वारा बताए गए डाइट उन्हें उपलब्ध नहीं करवाते हैं, तो अरविंद केजरीवाल को घर का खाना खाने की इजाजत होगी। जानकारी के मुताबिक बीते दिन शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने घर से भेजा गया खाना खाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी की कस्टडी में अरविंद केजरीवाल फर्श पर ही सो रहे हैं। उन्हें गद्दे और दो कंबल दिए गए हैं। 

5379487