Delhi Accident News: देश की राजधानी दिल्ली में आज यानी रविवार सुबह बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। धौला कुआं के पास एक तेज रफ्तार जगुआर कार ने कैब में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं। वहीं, तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने घायलों की मदद की, वहीं पुलिस को भी हादसे की सूचना दे दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया है। मामले की जांच जारी है। 

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि कार को लड़की चला रही थी, उसके साथ एक लड़का भी मौजूद था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि कार की रफ्तार बेहद तेज थी। धौला कुआं के पास अचानक से कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कैब में सीधे टक्कर मार दी। इस घटना में छह लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि हादसे में घायल तीन लोगों की हालत गंभीर बनी है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के इलाकों के सीसीटीवी खंगालेगी ताकि हादसे की वजह पता चल सके। बहरहाल, मामले की जांच जारी है। 

द्वारका में ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, दो घायल

इसके अलावा द्वारका में भी हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो चालक समेत दो लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार होने में कामयाब हो गया है। पुलिस ने घायलों को पास के वैंकटेश्वर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। घायलों की पहचान ककरोला निवासी सचिन और मंजूर आलम के रूप में हुई है। 

द्वारका नार्थ थाना पुलिस का कहना है कि यह हादसा सेक्टर 17 के अतुल्य चौक पर हुआ है। संबंधित जांच अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हुआ है। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।