Logo
election banner
सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के पार्टी में बढ़ती भूमिका पर आम आदमी पार्टी ने खुल कर बात की है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वह पार्टी में गोंद का काम करती हैं।

Saurabh Bhardwaj: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी में उथल-पुथल मची है। सीएम की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की राजनीति में सक्रियता भी बढ़ती जा रही है। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बड़ी बात कही है।

पार्टी में एक गोंद का काम करती हैं- सौरभ

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वर्षों से सुनीता केजरीवाल अरविंद केजरीवाल के साथ हैं, सुख में, दुख में... अगर ऐसी शख्सियत पार्टी में रहती हैं, तो वे पार्टी में एक गोंद का काम करती हैं और इसे हम एक आशीर्वाद के रूप में देखते हैं, क्योंकि वे परिवार की सदस्य हैं। इसलिए उन्हें अनुमति है कि वे जेल में मुख्यमंत्री से मिल सकती हैं, वे दिल्ली की बात को अरविंद केजरीवाल तक और उनकी बात को हम तक पहुंचाती हैं।

एकजुट रखने के लिए सबसे बेहतर- सौरभ

उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल मौजूदा परिस्थितियों में पार्टी को एकजुट रखने के लिए सबसे बेहतर हैं। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उनकी मौजूदगी से पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

सुनीता केजरीवाल मुख्यमंत्री की मैसेंजर हैं

उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल ने हमेशा कहा है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री की मैसेंजर हैं। किसी पार्टी की राजनीति सिर्फ उसके घोषणापत्र के इर्द-गिर्द नहीं घूमती है, बल्कि समर्थन आधार पर कार्यकर्ताओं व शीर्ष नेतृत्व के बीच भावनात्मक संबंध भी किसी संगठन को एकजुट रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। 

5379487