Logo
election banner
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जमानत मिलने से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है, वहीं आप सांसद राघव चड्ढा भावुक हैं।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जमानत मिलने से राघव चड्ढा खासे भावुक हैं। उन्होंने जहां एक ओर संजय सिंह को शेर की संज्ञा दी है, वहीं जय बजरंग बली का भी जयकारा लगाया है। यही नहीं, आप के अन्य नेता भी अपने-अपने तरीके से खुशी का इजहार कर रहे हैं। आप मंत्री आतिशी ने तो यहां तक कह दिया है कि अब वो दिन दूर नहीं, जब आम आदमी पार्टी के खिलाफ बीजेपी की साजिश धराशायी हो जाएगी। आप नेताओं के बयान साझा करने से पहले बताते हैं कि राघव चड्ढा ने संजय सिंह की रिहाई पर बजरंग बली का जयकारा क्यों लगाया है।

मंगलवार के दिन मिली संजय सिंह को जमानत

आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन यानी 23 जनवरी को दिल्ली की सभी विधानसभा क्षेत्रों में सुंदरकांड पाठ का ऐलान किया था। यही नहीं, इसके बाद हरियाणा में भी सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया। सीएम केजरीवाल ने भी रोहिणी के मंदिर में आयोजित सुंदरकांड पाठ में शामिल हुए थे। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थी। पहली बार सुंदरकांड पाठ के आयोजन से लेकर अब तक कुल 68 दिन हो गए थे, लेकिन आज 69वें दिन संजय सिंह को मंगलवार के दिन जमानत मिली है। ऐसे में राघव चड्ढा ने खास अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। नीचे देखिये उनका ट्वीट...

jindal steel
5379487