Logo
election banner
Dwarka School Bus Fire: दिल्ली के द्वारका में एक स्कूल बस में भीषण आग लग गई है। सूचना के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

Delhi School Bus Fire: दिल्ली के द्वारका में स्थित में एक निजी स्कूल बस में भीषण आग लग गई है। जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त बस स्कूल परिसर में खड़ी में थी। आग लगने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। स्कूल में मौजूद लोगों ने पहले आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग पूरे बस को आगोश में ले चुकी थी। इसके बाद घटना की जानकारी फायर विभाग को दी गई।

सूचना के बाद फौरन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। हालांकि, तब तक बस बुरी तरह से जल चुकी थी। राहत की बात है कि हादसे के वक्त में कोई भी स्कूल का छात्र मौजूद नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

ये भी पढ़ें:- गाजियाबाद की झुग्गियों में आग के बीच 12 गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि बस धूं-धूं कर जल रही और ऊंची-ऊंची लपटें भी उठ रही है। आग पुरी बस फैली दिखाई दे रही है। उसका धुंआ भी दूर से नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि उस बस के बगल में भी एक बस है। लेकिन गनीमत की रही कि उस बस में आग नहीं लगी। हैरान करने वाली बात यह है कि आखिर पार्किंग में खड़ी बस में आग लगी कैसे।

5379487