Logo
election banner
Metro Coach Restaurant: अगर आप भी खाने के शौकीन हैं, तो ऐसे लोग अब मेट्रो कोच रेस्तरां में बैठकर लजीज खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। इस रेस्तरां में होम डिलीवरी खाने की सुविधा होगी और यह प्रदेश का पहला कोच रेस्तरां है।

Metro Coach Restaurant: अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो अब मेट्रो कोच के अंदर रेस्तरां में बैठकर खाने का लुत्फ उठा सकते है। दिल्ली से सटे नोएडा मेट्रो रेल निगम एक्वा लाइन के सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन पर यह व्यवस्था की गई है। यहां मेट्रो के कोच की तरह ही रेस्तरां बनाया गया है। इस रेस्तरां में बैठने की व्यवस्था मेट्रो कोच की तरह ही है। यहां पर 100 से ज्यादा लोग एक साथ बैठकर खाना खा सकते हैं। 

प्रदेश का पहला कोच रेस्तरां 

यह दिल्ली-एनसीआर का पहला मेट्रो कोच रेस्तरां हैं। यहां पर आपको हर तरह की सुविधा मिलेंगी। इसके साथ ही, यहां पर आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ आराम से बैठकर लंच या डिनर का लुत्फ उठा सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं जन्मदिन पर या बिजनेस पार्टी भी कर सकते हैं।

Metro Coach Restaurant The Coach
मेट्रो कोच रेस्तरां द कोच

मेट्रो कोच रेस्तरां का उद्घाटन 19 अप्रैल को होगा

मेट्रो कोच रेस्तरां द कोच का उद्घाटन 19 अप्रैल 2024 को होगा। फिलहाल, यहां पर कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। साथ ही आने वाले ग्राहकों के खाने के ऑर्डर भी लिए जा रहे हैं। जन्मदिन और शादी-ब्याह के लिए मेट्रो कोच की बुकिंग 20 अप्रैल के बाद होगी।  

रेस्तरां की ओपनिंग में शहर की बड़ी हस्तियों को आमंत्रण

एक्वा मेट्रो के कोच की शक्ल पूरी तरह से बदल गई है, इस कोच को रेस्तरां का रुप दिया गया है। इसके बाहर पूरे एरिया को भी कवर किया गया है। ग्राहकों के बैठने के लिए अंदर और बाहर व्यवस्था की गई है। इस रेस्तरां की पांच से छह दिन पहले ही ही सॉफ्ट ओपपनिंग की गई। यहां पर आए कुछ ग्राहकों ने खाने के ऑर्डर भी दिए। रेस्तरां प्रबंधन की ओर से कहा जा रहा है कि ग्रैंड ओपनिंग में एनएमआरसी के लिए एमडी के अलावा शहर के जाने-माने लोगों को भी आमंत्रित किया जाएगा। 

jindal steel
5379487