Logo
नीट पेपर लीक मामले में छात्रों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। बीजेपी सरकार में नीट जैसे बड़े परीक्षा का पेपर लीक होना, सरकार की नाकामी को दर्शाता है।

Neet Paper Leak: मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए होने वाली नीट के पेपर में धांधली के आरोप लग रहे हैं। इस परीक्षा का रिजल्ट 4 जून को आया था, यानी जिस दिन चुनाव के नतीजे आए, उसी दिन परीक्षा का रिजल्ट भी आ गया। इसके एक दिन बाद से ही इसमें धांधली होने के आरोप लगने लगे। इस कड़ी में कांग्रेस की छात्र शाखा भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ के सदस्यों ने दिल्ली में एनईईटी मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें:- कोर्ट में वीडियो रिकॉर्डिंग का मामला: दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनीता केजरीवाल को भेजा नोटिस, सोशल मीडिया से वीडियो हटाने को भी कहा

बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी

नेट परीक्षा के पेपर लीक मामले में देशभर के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन देखा जा रहा है। खासतौर पर मेडिकल की पढ़ाई करने की इच्छा रखने छात्रों को इस पेपर लीक ने करारा झटका दिया है। ऐसे में बीजेपी सरकार पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं। इससे पहले भी बीजेपी के कार्यकाल में यूपी में कई पेपर लीक हो चुके हैं, अब छात्रों का गुस्सा फूट चुका है। अब कांग्रेस की छात्र शाखा एनएसयूआई ने भी मोर्चा खोलते हुए विरोध प्रदर्शन किया है। छात्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं और बीजेपी सरकार को कमजोर बता रहे हैं।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487