Logo
election banner
Lok Sabha Election 2024: आप नेता राघव चड्डा बीते एक महीने से गायब हैं। ऐसे में लोग सवाल पूछ रहे हैं कि वे भारत कब आएंगे। इन सवालों पर सौरभ भारद्वाज ने प्रतिक्रिया दी है।

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा गिरफ्तार किए हुए एक महीने से भी ज्यादा समय बीत गया है। इस मामले पर भी राघव चड्डा की तरफ से कोई बयान नहीं आया था। वहीं दिल्ली लोकसभा चुनाव में एक महीने से भी कम समय रह गया है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा गायब है। वह अब तक एक बार भी इस मामले को लेकर सामने नहीं आए हैं। उनका अचानक से गायब होना अब लोगों को खटकने लगा है। कई बार उनको लेकर पार्टी के ऊपर सवाल खड़े हो जाते हैं। हालांकि, पार्टी ने अब इस बात का जवाब दिया है।

राघव आंखों की समस्या के कारण यूके गए-सौरभ भारद्वाज

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया कि उनकी आंखों में कुछ समस्या हो गई थी और मुझे बताया गया था कि वो इतनी गंभीर थी कि उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। ऐसे में वो इलाज कराने के लिए यूके गए हुए हैं। मेरी उनके साथ शुभकामनाएं हैं। वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आएंगे और अभियान में शामिल होंगे। 

केजरीवाल के बाद ईडी के निशाने पर राघव चड्डा 

इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया था कि उन्हें पता चला है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद ईडी के निशाने पर आप के चार नेता है, जिनमें राघव चड्डा का नाम भी शामिल है। आतिशी ने दावा किया था कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने उनसे कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के अंदर ईडी द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर तैयार रहना चाहिए। 

5379487