Logo
गाजीपुर इलाके में छेड़छाड़ के मामले में बेल पर बाहर आया आरोपी अभी भी पीड़िता को लगातार प्रताड़ित कर रहा है। आरोपी पीड़िता को कॉल और मैसेज करके धमका रहा है।

Ghazipur Molestation Case: गाजीपुर इलाके में छेड़छाड़ के मामले में बेल पर बाहर आया आरोपी अभी बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार युवती को कॉल और मैसेज करके धमका रहा है, जबकि आरोपी को बेल भी इस आधार पर मिली है कि वह पीड़िता से दूर रहेगा। इसके बाद भी वह लगातार उसे परेशान कर रहा है। इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत भी दी, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ने के कुछ देर बाद ही छोड़ दिया।

पीड़िता को भेजा धमकी भरा मैसेज

छेड़छाड़ की ये घटना ईस्ट दिल्ली के गाजीपुर थाना इलाके की है। आरोपी ने युवती को धमकी भरा मैसेज करने हुए लिखा कि तुम्हारे आज वाले नकली भाई की मुलाकात तुम्हारे पापा से जल्द होगी रोशनी (बदला हुआ नाम), तुम चिंता मत करो मेरे प्यारे अंकल वहां अकेले नहीं रहेंगे, तुम्हारी कसम।

कई महीनों से कर रहा था युवती से छेड़छाड़

पुलिस सूत्र के मुताबिक, रोशनी (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ गाजीपुर थाना इलाके में रहती है। रोशनी के पिता की कुछ दिन पहले ही मौत हुई है। रोशनी ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि रोहित सिंह नाम का युवक पिछले कुछ महीनों से उसके साथ  आते-जाते छेड़छाड़, भद्दे कमेंट्स और बदनाम कर रहा था।

बेल पर बाहर आने के बाद भी कर रहा परेशान

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ समेत संबंधित धाराओं में केस भी दर्ज किया था। इस मामले में गाजीपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। इसके कुछ दिन बाद ही आरोपी को कोर्ट से बेल मिल गई।

पीड़िता से दूर रहने की शर्त पर मिली थी बेल

कोर्ट ने आरोपी को बेल इस शर्त पर दी थी कि वह पीड़िता से दूर रहेगा, लेकिन उसने बाहर आते ही फिर युवती का पीछा करना शुरू कर दिया और सोमवार यानी 27 मई को भी आरोपी ने युवती का पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती ने शोर मचाया तो लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। पुलिस को कॉल की गई। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई, लेकिन कुछ ही घंटों में आरोपी को छोड़ दिया गया। इसके बाद भी सिरफिरे आशिक ने थाने से बाहर आने के बाद युवती को धमकी भरा मैसेज किया। फिलहाल युवती और उसके परिजन डरे हुए हैं।

5379487